S M L

19 जनवरी को सीएम ममता की मेगा रैली, विपक्ष होगा एकजुट

आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए ममता बनर्जी बीजेपी विरोधी दलों को साथ लाने का काम कर रही हैं

Updated On: Jan 07, 2019 03:08 PM IST

FP Staff

0
19 जनवरी को सीएम ममता की मेगा रैली, विपक्ष होगा एकजुट

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर मैदान में उतर चुकी हैं. इसके लिए अब ममता 19 जनवरी को बड़ी रैली का आयोजन करने जा रही है. जहां बीजेपी विरोधी पार्टियों को रैली में आमंत्रित किया गया है.

आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए ममता बनर्जी बीजेपी विरोधी दलों को साथ लाने का काम कर रही हैं. 19 जनवरी को कोलकाता के सबसे बड़े मैदान ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पार्टी की महारैली होने वाली है. इस रैली में बीजेपी विरोधी गुटों को आमंत्रित किया गया है.

इस रैली में विपक्षी नेताओं में नेशनल कॉन्फ्रेंस के शीर्ष नेता फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) सुप्रीमो शरद पवार ने सहमति दे दी है. वहीं सूत्रों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस रैली में शामिल होने के लिए अपनी सहमति दे दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शामिल होने को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है. वहीं हो सकता है कि राहुल गांधी खुद इस रैली में शामिल न हो कर अपना प्रतिनिधि भेज सकते हैं. साथ ही सीएम ममता की इस रैली के माध्यम से विपक्षी एकता का भी प्रदर्शन किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi