S M L

महाराष्ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग फुडंकर की हार्ट अटैक से मौत

रात में वह एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे लेकिन वहां पर तबीयत खराब होने की वजह से उन्‍होंने कार्यक्रम बीच में से ही चले आए थे

FP Staff Updated On: May 31, 2018 12:04 PM IST

0
महाराष्ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग फुडंकर की हार्ट अटैक से मौत

महाराष्‍ट्र के कृषिमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता पांडुरंग फुडंकर का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बताया जा रहा है कि बुधवार रात वह एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे लेकिन वहां तबीयत खराब होने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

खबर के अनुसार महाराष्‍ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग फुडंकर का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 67 साल के थे. बुधवार रात उन्‍हें सीने में दर्द होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जाता है कि रात में वह एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे लेकिन वहां पर तबीयत खराब होने की वजह से उन्‍होंने कार्यक्रम बीच में से ही चले आए थे.

वरिष्ठ भाजपा नेता तीन बार सांसद और महाराष्ट्र में बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके थे. फुंडकर पहली बार वर्ष 1978 में विधायक बने थे. उनके निधन पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने ट्विट करते हुए कहा कि उन्होंने विपक्ष के नेता, विधायक, संसद सदस्य, बीजेपी के राज्य अध्यक्ष जैसे मजबूत जिम्मेदारियां ली और पार्टी की नई ऊंचाइयों में महत्वपूर्ण योगदान दिया. मैं अपने परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों और श्रमिकों के दुखों में शामिल हूं.

राज्य भाजपा के प्रमुख रावसाहेब दानवे ने बताया कि फुंडकर किसानों के नेता थे और जुलाई 2016 में देवेन्द्र फडणवीस सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने के बाद उन्होंने अपने विभाग के साथ पूरा न्याय किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi