S M L

उद्धव ठाकरे बोले- सत्ता के लिए दुम हिलाने वालों में से नहीं हूं

शिवसेना प्रमुख ने ‘झूठ फैलाने’ को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि वह चुनावी फायदे की खातिर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उठाती है

Updated On: Oct 22, 2018 12:42 PM IST

Bhasha

0
उद्धव ठाकरे बोले- सत्ता के लिए दुम हिलाने वालों में से नहीं हूं

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक रैली में रविवार को बीजेपी पर हमला करते हुए दावा किया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को ‘किसी भी राजनीतिक गठबंधन की जरूरत नहीं’ है.

उद्धव ने रविवार को शिरडी और अहमदनगर में सार्वजनिक सभाएं की. वह पूरे राज्य में रैलियां कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘ जब अटल जी की सरकार केंद्र में थी तो उन्हें कई राजनीतिक मित्रों का समर्थन प्राप्त था. लेकिन मौजूदा सरकार को किसी भी राजनीतिक गठबंधन की जरूरत नहीं है.' उद्धव ठाकरे ने लोगों से प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए जा रहे दावों का सच तलाशने की अपील की.

उन्होंने कहा, 'मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से बीजेपी नीत केंद्र सरकार की नीतियों से प्रभावित लोगों का पता लगाने के लिए कह रहा हूं. आप अपनी जानकारियों के साथ पीएम मोदी की एक तस्वीर लगाएं और लोगों को तय करने दें.’

' बीजेपी चुनावी फायदे के लिए उठा रही है  राम मंदिर का मुद्दा'

शिवसेना प्रमुख ने ‘झूठ फैलाने’ को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि वह चुनावी फायदे की खातिर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उठाती है.

शिरडी में एक रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ने बीजेपी से मतभेदों के बावजूद केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की अगुवाई वाली सरकारों में शिवसेना के साझेदार बने रहने पर अपना पक्ष रखा.

उन्होंने कहा, ‘मैं ऐसी चीजें कराने के लिए सत्ता में हूं जिससे लोगों को फायदा हो. मैं उनमें से नहीं हूं जो सत्ता के सामने अपनी दुम हिलाए. मैं सत्ता का भूखा नहीं हूं.’

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उद्धव ने कहा कि झूठ फैलाकर सत्ता हासिल करना ‘देशद्रोह’ है.

महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार पर निशाना साधते हुए उद्धव ने कहा कि राज्य सरकार की किसान कर्ज माफी योजना भी धोखा और छलावा साबित हुई.

उद्धव ने पुष्टि की कि शिरडी से लोकसभा सदस्य सदाशिव लोखंडे 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi