S M L

महाराष्ट्र के इस नेता ने कहा- 2019 में जीतना है तो मोदी की जगह गडकरी को लाओ

किशोर तिवारी ने आरएसएस को सुझाव दिया है कि अगर बीजेपी 2019 में चुनाव जीतना चाहती है उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जगह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेना चाहिए

Updated On: Dec 18, 2018 09:39 PM IST

FP Staff

0
महाराष्ट्र के इस नेता ने कहा- 2019 में जीतना है तो मोदी की जगह गडकरी को लाओ

महाराष्ट्र के एक बड़े किसान नेता ने 2019 के लोकसभा चुनाव जीतने के लिए पीएम मोदी के चेहरे की जगह नितिन गडकरी का चेहरा लाने का सुझाव दिया है. ये बयान इसलिए भी ज्यादा ध्यान खींच रहा है क्योंकि ये बयान ऐसे दिन आया है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद महाराष्ट्र गए हुए थे. मंगलवार को वो कई विकास योजनाओं का शिलान्यास रखने गए थे.

न्यूज18 हिंदी की खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र के एक बड़े किसान नेता किशोर तिवारी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को सुझाव दिया है कि अगर बीजेपी 2019 में चुनाव जीतना चाहती है उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जगह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेना चाहिए.

किशोर तिवारी वसंतराव नाईक शेती स्वावलंबन मिशन (वीएनएसएसएम) के प्रमुख हैं. उन्होंने ये बात आरएसएस हाईकमान को लिखकर कही है.

तिवारी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और महासचिव सुरेश जोशी को लिखे पत्र में कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की हार की वजह नेताओं का अहंकार है. उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी और तेल की कीमतों में वृद्धि जैसे फैसलों को हार की वजह माना.

उन्होंने कहा कि जो नेता, पार्टी और सरकार में अतिवादी और तानाशाही वाला रवैया अपनाते हैं वे समाज और देश के लिए खतरनाक हैं. यदि बीजेपी इतिहास नहीं दोहराना चाहती है तो 2019 के चुनावों के लिए नेतृत्व गडकरी के हाथों में दे दीजिए.

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने 11 दिसंबर को वीएनएसएसएम चीफ किशोर तिवारी को मंत्री का दर्जा दिया था. उन्होंने पत्र में साफ-साफ लिखा है कि बीजेपी को किसान और जन-विरोधी नीति वाले मोदी और शाह दोनों से छुटकारा पा लेना चाहिए, जिनकी वजह से तीन राज्यों में हार का सामना करना पड़ा.

इसी के साथ उन्होंने पत्र में गडकरी के बीजेपी चीफ और केंद्रीय मंत्री रहने जिक्र करते हुए कहा कि वे देश की टॉप पोस्ट के लिए पूरी तरह योग्य हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi