S M L

मध्य प्रदेशः छात्रों को दिलाई शपथ, बीजेपी को ना दें वोट

टीचर छात्रों को लोकसभा और असेंबली चुनावों में तबतक वोट न देने की अपील कर रहे हैं, जबतक ऑनलाइन इम्तहान पर रोक न लग जाए

Updated On: Jan 28, 2018 06:05 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेशः छात्रों को दिलाई शपथ, बीजेपी को ना दें वोट

मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें इटारसी के विजयलक्ष्मी इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में छात्रों को बीजेपी को वोट न देने की शपथ दिलाई जा रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ऑनलाइन इम्तहान के विरोध में छात्रों को शपथ दिलाए जाने की खबर है. टीचर छात्रों को लोकसभा और असेंबली चुनावों में तबतक वोट न देने की अपील कर रहे हैं, जबतक ऑनलाइन इम्तहान पर रोक न लग जाए.

लगभग एक मिनट के इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे छात्रों का एक समूह लाइन में खड़ा होकर शपथ बार-बार दोहराए जा रहा है. बीजेपी के अलावा उसके वॉलंटियर और कार्यकर्ताओं को भी समर्थन नहीं देने की बात कही गई है. इतना ही नहीं, छात्रों को अगले 24 घंटे में कम से कम तीन लोगों से शपथ दिलाने की अपील की गई है. घटना अभी हाल में बीते गणतंत्र दिवस की मानी जा रही है.

प्रदेश में फिलहाल बीजेपी की सरकार है जहां पिछले 12 साल से शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री हैं. ऐसी चर्चा है कि बीजेपी सत्ता विरोधी लहर का सामना कर रही है. हाल के नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस को 9-9 सीटें मिली थीं.

मध्य प्रदेश में ऑनलाइन इम्तहान लिए जाने का काफी विरोध हो रहा है. विपक्षी दलों ने भी इसके खिलाफ आवाज मुखर कर दी है. कुछ दिन पहले ही गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को यहां का राज्यपाल नियुक्त किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi