S M L

एमपी: किसानों के खुदकुशी पर शिव'राज' के मंत्री के बेतुके बोल

मंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने कहा, 'खुदकुशी पूरी दुनिया की समस्या है. सुसाइड का कारण जो सुसाइड कर रहा है सिर्फ उसे पता है. हम लोग सिर्फ अंदाजा लगाते हैं'

Updated On: Apr 29, 2018 01:48 PM IST

FP Staff

0
एमपी: किसानों के खुदकुशी पर शिव'राज' के मंत्री के बेतुके बोल

मध्य प्रदेश के मंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने किसानों के आत्महत्या पर अजीबो-गरीब बयान दिया है. एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि जो सुसाइड करता है वही जानता है कि सुसाइड क्यों किया, हम सिर्फ अंदाजा लगा सकते हैं.

बालकृष्ण पाटीदार ने कहा कि खुदकुशी कौन नहीं करता, व्यपारी करता है, पुलिस कमिश्नर भी करता है. पाटीदार के अनुसार यह पूरी दुनिया की समस्या है. सुसाइड का कारण जो सुसाइड कर रहा है सिर्फ उसे पता है. हम लोग सिर्फ अंदाजा लगाते हैं.

बात दें कि पिछले कुछ वर्षों के दौरान मध्य प्रदेश में कर्ज के बोझ तले दबे किसानों के आत्महत्या करने की खबरें लगातार आती रही हैं.

शिवराज सरकार में मंत्री बालकृष्ण पाटीदार पहले भी अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने अरुण यादव को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (पीसीसी) पद से हटाये जाने पर बयान दिया था कि यादव को हटाये जाने से किसान अपने आपको आहत महसूस कर रहा है.

वहीं एक बार उन्होंने बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश सक्सेना के उस बयान का भी समर्थन किया था जिसमें पूर्व विधायक ने किसानों को सलाह दी थी कि वो प्राकृतिक आपदा से फसलों को बचाने के लिये हनुमान चालीसा का जाप करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi