S M L

बीजेपी नेता ने महर्षि वाल्मीकि को बोल दिया डकैत, मांगनी पड़ी माफी

मंत्री अर्चना चिटनीस मंच से समाज के लोगों को वाल्मीकि के बारे में बताते हुए डकैत बोल गई, जिसके बाद समाज के कई लोग भड़क उठे और कार्यक्रम में भारी हंगामा खड़ा कर दिया

Updated On: Jan 11, 2018 04:47 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी नेता ने महर्षि वाल्मीकि को बोल दिया डकैत, मांगनी पड़ी माफी

मध्य प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस उस समय विवादों में आ गईं जब उन्होंने महर्षि वाल्मीकि को डकैत कह दिया. इस मामले में विवाद बढ़ता देख मंत्री ने माफी मांग ली.

मंदसौर में आयोजित अखिल भारतीय वाल्मीकि समाज के महासम्मेलन में उनके भाषण के दौरान फिसली जुबान को लेकर समाज के लोगों ने कार्यक्रम में भारी हंगामा खड़ा कर दिया.

मंत्री अर्चना चिटनिस मंच से समाज के लोगों को वाल्मीकि के बारे में बताते हुए भाषण दे रही थीं. इसी दौरान वाल्मीकि के इतिहास की चर्चा करते हुए उन्होंने डकैत कह दिया. जिसके बाद समाज के कई लोग भड़क उठे और कार्यक्रम में भारी हंगामा खड़ा कर दिया.

मंगलवार को आयोजित इस कार्यक्रम में मौजूद वाल्मीकि समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि उन्होंने वाल्मीकि को डकैत कहा. समाज के लोगों की मांग थी कि वो तुरंत माफी मांगे. माहौल को बिगड़ता देख मंत्री चिटनीस ने माफी मांग ली.

उन्होंने कहा कि मैंने वाल्मीकि के एकता और महानता पर ही बात की. अगर मेरे एक घंटे की स्पीच में मैंने कुछ गलत शब्द बोल दिया तो मैं उसको स्वीकार करती हूं और इसके लिए माफी मांगती हूं.

मंत्री के माफी मांगने के बाद वाल्मीकि समाज के लोगों के बीच बचाव से माहौत को शांत करा दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi