S M L

मध्य प्रदेश: जनता को परेशानी हुई तो दोबारा लड़ाई लड़ेंगे- शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा 'हमारा विकास करने वाली पार्टी को समर्थन है. जनता को किसी प्रकार की परेशानी होती है, तो हम जनता के लिए दोबारा लड़ाई लड़ेंगे.'

Updated On: Dec 20, 2018 02:38 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश: जनता को परेशानी हुई तो दोबारा लड़ाई लड़ेंगे- शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन गई है. कमलनाथ प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं. गुरुवार को जब शिवराज सिंह चौहान से कांग्रेस की जीत और बीजेपी की हार पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी हारी नहीं है.

उन्होंने कहा 'बीजेपी हारी नहीं है, ज्यादा सीटें मिलने के बावजूद बीजेपी पीछे रह गई है. हमारा विकास करने वाली पार्टी को समर्थन है. जनता को किसी प्रकार की परेशानी होती है, तो हम जनता के लिए दोबारा लड़ाई लड़ेंगे.'

इससे पहले बुधवार को शिवराज सिंह चौहान अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी में थे. इस दौरान यहां पर उन्होंने फिल्मी अंदाज में अपनी बात भी कही. उन्होंने कहा कि चिंता मत करना, टाइगर अभी जिंदा है. आंख उठा कर कोई देखे.

शिवराज सिंह चौहान को मजाकिया अंदाज में अपने विरोधियों पर निशाना साधने के लिए जाना जाता है. हाल ही में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक गाने के माध्यम से तंज किया था और कहा था कि तुम तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाओगे?

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में चुनाव लड़ा था लेकिन उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था. 15 साल तक राज्य की सत्ता में रही बीजेपी को कांग्रेस ने बेदखल कर दिया था. 230 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस को 121 विधायकों का समर्थन प्राप्त है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi