S M L

महिलाएं संस्कारी बच्चे पैदा करें नहीं तो बांझ रहना ही ठीक: बीजेपी विधायक

पन्नालाल शाक्य वही विधायक हैं, जिन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर सवाल उठाए थे

FP Staff Updated On: Jun 14, 2018 03:00 PM IST

0
महिलाएं संस्कारी बच्चे पैदा करें नहीं तो बांझ रहना ही ठीक: बीजेपी विधायक

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी के विधायक पन्नालाल शाक्य एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को संस्कार युक्त बच्चे पैदा करने की हिदायत दे दी.

विधायक मध्य प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जाने वाली मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के एक कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में आए हुए थे. अपने भाषण के दौरान महिलाओं को नसीहत देते हुए कहा कि, 'वे सुसंस्कृत बच्चे पैदा करें क्योंकि कांग्रेस के शासनकाल में गलत नीतियां बनाने वाले नेता पैदा हुए हैं, जिन्हें किसी न किसी महिला ने ही पैदा किया था. इससे अच्छा है कि महिलाएं बांझ रहें लेकिन ऐसे बच्चे पैदा ना करें. क्योंकि ऐसे बच्चे बड़े होकर देश और समाज को भ्रष्ट करते हैं.' बीजेपी विधायक ने कहा कि कांग्रेस के समय में गरीबी हटाओ का नारा दिया गया था, जबकि गरीबी तो हटी नहीं बल्कि गरीब ही गायब हो गए.

पन्नालाल शाक्य वही विधायक हैं, जिन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर सवाल उठाए थे. पन्नालाल शाक्य ने कहा था, 'विराट ने पैसा भारत में कमाया, लेकिन विवाह संस्कार करवाने के लिए उन्हें हिन्दुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली. हिन्दुस्तान इतना अछूत है.' उन्होंने कहा, 'भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ है. आप सबके भी हुए होंगे या होने वाले होंगे. मगर हममें से विवाह करने के लिए कोई विदेश नहीं जाता. (कोहली) उन्होंने पैसा यहां कमाया और विवाह में अरबों रुपये वहां (इटली) खर्च किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi