S M L

'आप बस मेरी इज्जत बचाइए, पार्टी गई तेल लेने'- MP में ऐसे वोट मांग रहे हैं ये कांग्रेसी MLA

इंदौर के राउ से विधायक और मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी कुछ अलग ही अंदाज में अपने लिए वोट मांग रहे हैं

Updated On: Oct 23, 2018 02:17 PM IST

FP Staff

0
'आप बस मेरी इज्जत बचाइए, पार्टी गई तेल लेने'- MP में ऐसे वोट मांग रहे हैं ये कांग्रेसी MLA

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच जोरों की टक्कर होने वाली हैं. अब यहां नेताओं ने अपने लिए चुनावी कैंपेन भी शुरू कर दिया है. लेकिन ऐसे ही एक कैंपेन की फुटेज सामने आई है, जिसमें एक कांग्रेसी विधायक अपनी ही पार्टी की इज्जत को पलीता लगा रहे हैं.

इंदौर के राउ से विधायक और मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी कुछ अलग ही अंदाज में अपने लिए वोट मांग रहे हैं. उन्होंने अपने लिए वोट मांगने के चक्कर में अपनी पार्टी को ही ताक पर रख दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जीतू पटवारी लोगों के घर-घर जाकर वोट मांगते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में पटवारी कह रहे हैं- 'आप तो बस मेरी इज्जत बचा लीजिए, पार्टी गई तेल लेने.'

पटवारी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पटवारी ऐसी बातें कहकर अपना और पार्टी का ही नुकसान करवा रहे हैं.

वहीं बीजेपी नेताओं और समर्थकों ने इस पर कांग्रेस को खूब निशाने पर लिया है. कुछ ने तो ट्वीट करके ये तक कह दिया है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेसी विधायकों को समझ आ गया है कि पार्टी डूब रही है, इसलिए वो अपनी-अपनी इज्जत बचा रहे हैं.

कई विपक्षी नेताओं ने उनका ये वीडियो शेयर भी किया है.

वहीं मामले के तूल पकड़ने के बाद जीतू पटवारी ने सफाई भी दे दी है. उन्होंने अपने बचाव में कहा है कि उन्होंने ये बातें भावनात्मक तौर पर कही थीं और उनके लिए पार्टी की प्राथमिकता ज्यादा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi