S M L

Madhya Pradesh Results 2018: जब दिग्गज हुए फेल तो इन नेताओं को मिल रहे हैं बंपर वोट

जब कई मौजूदा मंत्री अपनी सीट तक नहीं बचा पा रहे वहीं कुछ नेता बंपर वोटों के साथ जीत की ओर बढ़ रहे हैं

Updated On: Dec 11, 2018 03:27 PM IST

FP Staff

0
Madhya Pradesh Results 2018: जब दिग्गज हुए फेल तो इन नेताओं को मिल रहे हैं बंपर वोट

एक ओर जहां कई दिग्गज नेता और मौजूदा मंत्री अपनी सीट बचाने में भी कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. तो वहीं बीजेपी के ही कई नेता बंपर जीत हासिल कर रहे हैं. रतलाम सिटी से बीजेपी के चेतन्य काश्यप करीब 35,000 से ज्यादा मतों से आगे चल रहे हैं.

इंदौर-2 सीट से बीजेपी उम्मीदवार रमेश मेंदोला इस बार भी जीत की ओर अग्रसर हैं. वह करीब 34 हजार से ज्यादा मतों से इस सीट पर आगे चल रहे हैं. बीजेपी के अमर सिंह चितरंगी सीट से 42 हजार वोटों की बढ़त बनाए हुए हैं.

वहीं कांग्रेस के नेताओं ने भी काफी बेहतर प्रदर्शन किया है. कई नेताओं ने बंपर वोट हासिल किए हैं. कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह इस बार भी राधोगढ़ सीट से जीत की ओर बढ़ रहे हैं. वह अपने प्रतिद्वंदियों से करीब 19,000 वोटों की बढ़त बनाए हुए हैं.

भोपाल उत्तर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरिफ अकील करीब 23 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं. थांदला विधानसभा से कांग्रेस के भूरिया वीरसिंह करीब 20,000 वोटों से आगे चल रहे हैं. डबरा और खिलचीपुर से भी कांग्रेस के उम्मीदवार लगभग 20 हजार से ज्यादा मतों की बढ़त बनाए हुए हैं.

डबरा से कांग्रेस की उम्मीदवार इमरती देवी हैं तो खिलचीपुर से कांग्रेस ने प्रियव्रत सिंह को मैदान में उतारा है. कुक्षी विधानसभा से कांग्रेस के सुरेंद्र सिहं बघेल 28 हजार से ज्यादा मतों से आगे चल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi