S M L

Video: राहुल गांधी पाव भाजी उड़ाते रहे, लोग सेल्फी खिंचवाते रहे

राहुल गांधी के इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 15 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है

Updated On: Oct 30, 2018 03:48 PM IST

FP Staff

0
Video: राहुल गांधी पाव भाजी उड़ाते रहे, लोग सेल्फी खिंचवाते रहे
Loading...

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में अब कुछ ही समय बचा है. ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनता का दिल जीतने की और खुद को बीजेपी से बेहतर बताने की हर संभव कोशिश कर रही हैं, फिर वो चाहे मंदिर-मंदिर घूमकर खुद को शिव भक्त साबित करना हो या फिर लोगों के बीच बैठकर खाना खाना हो.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरे की शुरुआत उन्होंने उज्जैन में महाकाल के दर्शन के साथ की. इसके बाद उन्होंने जनसभा में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और बीजेपी का गढ़ माने जाने वाले इंदौर में रोड शो भी किया. इसके बाद वे इंदौर के एक मामूली से रेस्तरां में खाना खाया. इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के कई बड़े नेता भी मौजूद थे. इस दौरान राहुल गांधी अपने फेसबुक पेज से लाइव भी हुए.

इसके बाद से ही राहुल गांधी का ये वीडियो काफी वायरल होने लगा. वीडियो में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता नजर आए. और उनके चारो तरफ लोगों की भीड़ भी नजर आई जो उनकी एक झलक पाने की कोशिश कर रहे थी. एक तरफ जहां लोग सेल्फी लेते नजर आए तो वहीं लोग राहुल मजे से खाना उड़ाते नजर आए. इस दौरान राहुल गांधी काफी मस्ती मजाक के मूड में भी दिखे. इस बीच राहुल गांधी ने उनके पास खड़ी एक बच्ची से बात भी की और उससे हाथ भी मिलाया.

कई लोग जब उनके पास आने की कोशिश कर रहे थे तो राहुल गांधी के गार्ड उन्हें रोकने लगे. राहुल गांधी के इशारा करने पर गार्ड ने उन्हे आने दिया. इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी से हाथ मिलाया और कुछ देर तक बात भी की.

हालांकि इस दौरान भी कांग्रेस नेता बीजेपी की आलोचना करने से नहीं चूके. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हम जैसे ऑनस्क्रीन दिखते हैं वैसे ही ऑफ स्क्रीन भी हैं. यह फर्क है हम में और उनमें (बीजेपी). हम बाहर से जैसे हैं अंदर से भी वैसे ही हैं.

इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 15 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है.

इसके अलावा राहुल गांधी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वे एक बच्चे को आईस क्रीम खिलाते नजर आ रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी किया गया ये वीडियो भी उनके मध्य प्रदेश दौरे का ही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi