S M L

मध्य प्रदेश चुनाव 2018: अब जादूगर करेंगे शिवराज का प्रचार

बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश में जगह-जगह मैजिक शो का आयोजन होगा

Updated On: Oct 22, 2018 10:03 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव 2018: अब जादूगर करेंगे शिवराज का प्रचार
Loading...

मध्य प्रदेश में चौथी बार सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी अब 'जादू' पर भरोसा करती दिख रही है. पार्टी ने प्रचार का ऐसा अनोखा तरीका इजाद किया है, जिससे एक तरफ लोगों का मनोरंजन होगा वहीं दूसरी ओर बीजेपी का प्रचार भी. दरअसल, बीजेपी चुनाव में जादूगरों को प्रचार के लिए उतारेगी.

नुक्कड़ नाटक और कठपुतली के शो के बाद एमपी में चुनाव से पहले वोटरों को अपने पाले में करने बीजेपी जादू का सहारा लेने जा रही है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश में जगह- जगह नुक्कड़ नाटक और कठपुतली के अन्य कार्यक्रमों के साथ ही मैजिक शो का आयोजन होगा, जिसमें मैजिक शो के जरिए जादूगर कांग्रेस के 10 साल के शासनकाल में मध्यप्रदेश के कितने बुरे हाल थे ये बताएंगे.

कांग्रेस ने कहा तब से बीजेपी की जादूगरी ही तो देख रहे हैं

1993 से 2003 तक जब दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री थे तो प्रदेश कि क्या स्थिति थी और अब बीजेपी के शासनकाल में क्या हालात बदले ये बताया जाएगा. वहीं इस मामले में कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथ लिया है. कांग्रेस का कहना है कि जादूगरों को बुलाकर बीजेपी क्या साबित करना चाहती है. इतने साल बीजेपी की जादूगरी ही लोगों ने देखी है, जिसके चलते आज मध्यप्रदेश के हाल बेहाल हैं. न ही प्रदेश में रोजगार हैं, न किसान खुश है. अब जनता बीजेपी की जादूगरी में आने वाली नहीं है.

मध्य प्रदेश में एक चरण में 28 नवंबर को चुनाव होंगे. जबकि प्रदेश में दो नवंबर को चुनावों की अधिसूचना जारी होगी. नौ नवंबर तक राज्‍य में नामांकन कराया जा सकेगा. चुनाव नतीजों का ऐलान 11 दिसंबर को होगा.

(साभार न्यूज18 के लिए सोनिया राणा की रिपोर्ट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi