S M L

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पास न कोई चेहरा है और न ही आधार: BJP

प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष प्रभात झा ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का एक बार फिर सफाया हो जाएगा

Bhasha Updated On: Aug 12, 2018 01:23 PM IST

0
मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पास न कोई चेहरा है और न ही आधार: BJP

मध्य प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस को आधारहीन, अर्थहीन और बिना जनसमर्थन वाली पार्टी करार दिया है. झा ने कहा, कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसके पास न तो कोई चेहरा है, न कोई आधार है, न कोई अर्थ है और न ही इसके पास कोई जन नेता है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी का एक बार फिर सफाया हो जाएगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है और पिछले 15 वर्षों से बीजेपी को जनता का स्नेह और जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है.

कांग्रेस ने किया फिर से सरकार बनाने का दावा

उन्होंने कहा, ‘हम यहां फिर से सरकार बनाएंगे. हम लगातार चौथी बार राज्य में सरकार बनाएंगे और शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे.’ उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 26 सीटें बीजेपी के पास हैं. जबकि केवल 3 कांग्रेस के पास हैं.

झा ने कहा, 'इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस के पास राज्य में कुछ नहीं बचा है. वो पहले ही यहां कई धड़े में बंटी हुई है. उनके पास कोई चेहरा (मुख्यमंत्री पद के लिए) नहीं है, अर्थ नहीं है और आधार नहीं है. पार्टी का सफाया हो जाएगा.’

Prabhat Jha BJP

प्रभात झा

'जनता बीजेपी के साथ है'

झा ने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रति समर्थन दिखाते हुए बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा के तहत आयोजित एक कार्यक्रम में 25 हजार से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया, जिससे यह सबित होता है कि जनता हमारे साथ है.

मंत्रियों और विधायकों के टिकट बंटवारे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी इस पर उचित निर्णय लेगी. साथ ही यह उम्मीदवार के जीतने की संभावनाओं पर भी निर्भर करेगा.

उन्होंने कहा कि राज्य की 230 विधानसभा सीटों में बीजेपी का लक्ष्य 200 सीटों का है और पार्टी का चुनावी नारा ‘अबकी बार 200 पार’ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi