S M L

राजनीति में आने को तैयार हैं शिवराज के युवराज

कार्तिकेय ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा 'एक सांसद मेरे पिता को भाग जाने को कहता है, मंत्रियों को कौरव कहता है यह निम्नस्तरीय राजनीति है'

Updated On: Jan 08, 2018 02:52 PM IST

FP Staff

0
राजनीति में आने को तैयार हैं शिवराज के युवराज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान, पिता के पद्चिह्नों पर चलते-चलते राजनीति में अपना पहला कदम रख चुके हैं. रविवार को कोलारस में धाकड़ समाज को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी राजनीतिक पारी का आगाज किया.

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में धाकड़ समाज की रैली को संबोधित करते हुए कार्तिकेय ने कांग्रेस के इस क्षेत्र से सांसद और यूपीए सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जम कर हमला बोला.

कार्तिकेय ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा 'एक सांसद मेरे पिता को भगोड़ा कहता है, मंत्रियों को कौरव कहता है यह निम्नस्तरीय राजनीति है.'

दरअसल सिंधिया ने कोलारस में ही एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह के मंत्रियों को कौरव कहते हुए मुख्यमंत्री को 'भगोड़ा' कहा था.

बता दें कि कार्तिकेय सिंह चौहान का यह पहला मौका है जब वह किसी सजातीय सभा को संबोधित कर रहे थे. ऐसे में विपक्षी दल उन पर क्षेत्र में जातिवादी राजनीति का आरोप लगा रहे हैं.

हाल ही में कोलारस से विधायक राम सिंह यादव की मृत्यु के बाद यह सीट खाली हो गई है, और साल के अंत में राज्य में विधानसभा चुनाव भी होने हैं. ऐसे में इस सीट पर होने वाले उपचुनाव को जीतना दोनों ही पार्टियों के लिए प्रतिष्ठा की बात बन गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi