S M L

MP: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, जबरदस्त रोड शो के साथ शुरू किया दौरा

कमलनाथ के तीन दिनों के दौरे को देखते हुए सुरक्षा की खास व्यवस्था की गई है

Updated On: Dec 30, 2018 03:23 PM IST

FP Staff

0
MP: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, जबरदस्त रोड शो के साथ शुरू किया दौरा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ तीन दिनों के छिंदवाड़ा दौरे पर हैं. उनका ये दौरा रविवार से शुरू हुआ है. मुख्यमंत्रि बनने के बाद कमलनाथ पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने हवाई पट्टी से अपना रोड शो शुरू किया जो सात किलोमीटर तक चलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोड शो के बाद कमलनाथ एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

रविवार को छिंदवाड़ा पहुंचकर कमलनाथ ने कहा, ' मैं यहां उम्मीदवार बनकर आया, मैं यहां सांसद बनकर आया, मैं यहां केंद्रीय मंत्री बनकर आया और आज मप्र का मुख्यमंत्री बनकर आया हूं. छिन्दवाड़ा की जनता के लिये मेरे मन में प्रेम, श्रद्धा, सम्मान और लगाव हमेशा रहा है.

सुरक्षा के खास इंतजाम

कमलनाथ के तीन दिनों के दौरे को देखते हुए सुरक्षा की खास व्यवस्था की गई है.छिंदवाड़ा में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके अलावा गाड़ियों के आने-जाने और पार्किंग की जगह भी निर्धारित कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक सुबह से देर रात भारी गाड़ियों को शहर में घुसने नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा शहर भर कमलनाथ के लिए में वेलकम गेट बनाए गए हैं.

मुख्यमंत्री कमलनाथ का तीन दिवसीय दौरा 30 दिसंबर से शुरू होकर 1 जनवरी तक चलेगा. इसके बाद वह छिंदवाड़ा से उज्जैन के लिए रवाना होंगे. इससे पहले 31 दिसंबर को वे अधिकारियों से चर्चा करेंगे और क्षेत्र की व्यवस्थाओं का जायजा भी लेंगे. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक इस दौरान कमलनाथ अधिकारियों से वन टू वन चर्चा करेंगे और कई मुद्दों पर बात करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi