S M L

मध्य प्रदेश: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने की प्रसिद्ध शारदा माता मंदिर में पूजा अर्चना

शाह के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह, सतना लोकसभा क्षेत्र के सांसद गणेश सिंह और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता भी थे

Updated On: Nov 19, 2018 06:08 PM IST

Bhasha

0
मध्य प्रदेश: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने की प्रसिद्ध शारदा माता मंदिर में पूजा अर्चना

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार सुबह यहां जिला मुख्यालय से लगभग 36 किलोमीटर दूर प्रसिद्ध शक्तिपीठ मैहर में शारदा माता मंदिर में पूजा अर्चना की. शाह मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के सिलसिले में दौरे पर हैं.

शाह के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह, सतना लोकसभा क्षेत्र के सांसद गणेश सिंह और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता भी थे. बीजेपी अध्यक्ष ने रविवार रात को मैहर में रोड शो किया और उसके बाद वह रात्रि में इस पवित्र नगरी में ही ठहरे.

सोमवार सुबह चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत से पहले शाह ने मैहर में त्रिकुटा पर्वत स्थित शारदा माता मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद वह नरसिंहपुर जिले में जनसभा को सम्बोधित करने के लिये रवाना हो गये.

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शाह पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. बीजेपी प्रदेश में पिछले 15 साल से सत्ता में है और लगातार चौथी बार सत्ता में आने के लिए चुनावी मैदान में है. वहीं पिछले 15 साल से कांग्रेस सत्ता से बाहर है और इस बार सत्ता में वापस आने के लिए जंगी प्रयास कर रही है.

मध्य प्रदेश में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के प्रमुखों की एक-दूसरे पर बयानबाजी भी तल्ख होती जा रही है. इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावों से पहले मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस में उनके समकक्ष पर जम कर हमला किया.

बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, 'राहुल गांधी को मोदी-फोबिया (मोदी से डर) हो गया है.' इसी लिए वह (राहुल गांधी) अपने भाषणों में मोदी-मोदी कहते रहते हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi