S M L

MP: बाबूलाल गौर ने कांग्रेस का ऑफर ठुकराया, बोले- पार्टी से नहीं कोई शिकायत

बाबूलाल गौर ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया था कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह उनके पास भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर लेकर आए थे

Updated On: Jan 27, 2019 01:53 PM IST

FP Staff

0
MP: बाबूलाल गौर ने कांग्रेस का ऑफर ठुकराया, बोले- पार्टी से नहीं कोई शिकायत

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर विधानसभा चुनाव के बाद बदले-बदले नजर आ रहे हैं. उन्होंने कथित रूप से कांग्रेस के भोपाल सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के ऑफर को ठुकरा दिया है.

दरअसल, पिछले दिनों बाबूलाल गौर से कई कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात की थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हें पार्टी के टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है. दिसंबर 2018 में राज्य में कांग्रेस की सत्ता आने के बाद दिग्विजय सिंह गौर के घर लंच पर गए थे. इसके अलावा कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री जीतू पटवारी ने भी उसने मुलाकात की थी.

इसके बाद मीडिया से बातचीत में बाबूलाल गौर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अभी तो देख रहे हैं कौन सी लड़की अच्छी है, उसी से शादी करेंगे. बातचीत में गौर ने खुलासा किया कि दिग्विजय सिंह उनके पास भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर लेकर आए थे.

हालांकि बाबूलाल गौर को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत में हुई हलचल के बीच बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी स्वतंत्र देव पिछले दिनों उनसे मिलने पहुंचे थे. बैठक के बाद देव ने कहा बाबूलाल गौर को लोकसभा टिकट देने का फैसला पार्टी का संसदीय बोर्ड करेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi