S M L

मध्य प्रदेश चुनाव 2018: पीएम मोदी का जीत का मंत्र- बच्चों के लिए पढ़ाई, युवाओं के लिए कमाई और बुजुर्गों के लिए दवाई

पीएम मोदी ने कहा कि 'एक जमाना था जब विकास का मतलब था मिट्टी डालो और उसको सड़क समझो. आज उस जमाने को हमने बदल दिया है.

Updated On: Nov 20, 2018 01:03 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव 2018: पीएम मोदी का जीत का मंत्र- बच्चों के लिए पढ़ाई, युवाओं के लिए कमाई और बुजुर्गों के लिए दवाई

मध्य प्रदेश चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झाबुआ के पीजी कॉलेज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं.  इस सभा के जरिए पीएम पेटलावद, झाबुआ, जोबट, अलीराजपुर के अलावा आसपास के कई बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं. इसके बाद दोपहर में पीएम मोदी रीवा में एक रैली को संबोधित करेंगे.

मंगलवार को पीजी कॉलेज के चंद्रशेखर आजाद मैदान में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुद्रा योजना के अंतर्गत हमनें देश के नौजवानों को अपने पैरों पर खड़े रहने की ताकत दी है, एक नया हौसला और नया विश्वास दिया है.

उन्होंने कहा कि जो काम 50 साल में नहीं हो पाया वो शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने किया. उन्होंने कहा, उस दिन को याद कीजिए जब कांग्रेस की मध्यप्रदेश में सरकार थी. उस समय क्या स्थिति थी. मध्य प्रदेश की जनता ऐसी सरकार के योग्य नहीं जो उनकी भलाई के बारे में कुछ भी न सोचती हो.

पीएम मोदी ने कहा कि 'एक जमाना था जब विकास का मतलब था मिट्टी डालो और उसको सड़क समझो. आज उस जमाने को हमने बदल दिया है.

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले नौकरी देने के मामले में गरीबों के पैसे लूटे जाते थे, भ्रष्टाचार होता था, उन सभी पर हमने रोक लगाई इसलिए अब कांग्रेस को तकलीफ हो रही है.

पीएम मोदी ने कहा,  'कांग्रेस ने सत्ता में रहने के दौरान जो भ्रष्टाचार किए उससे देश में काफी कुछ बिगड़ गया. इसे दोबारा ठीक करने के लिए हम लगातार प्रयास कर रहे हैं.

मोदी ने कहा कि, कभी-कभी इलाज के लिए कड़ी दवाई लेनी पड़ती है, इसी तरह कालेधन और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए नोटबंदी लेकर आए जिसने इन्हें एक-एक पैसा बैंक में जमा करने के लिए मजबूर किया.

इस दौरान पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में बीजेपी की जीत के लिए नया मंत्र दिया. मोदी ने कहा हमारा मंत्र है-  'बालक-बालिकाओं के लिए पढ़ाई, युवाओं के लिए कमाई, किसानों के लिए सिंचाई और बुजुर्गों के लिए दवाई.' पीएम मोदी ने कहा कि आपके विकास के लिए और मध्य प्रदेश के उज्जवल भविष्य के लिए हमें एक बार फिर शिवराज सरकार बनानी चाहिए.

मध्य प्रदेश में 53 जिलों की 230 सीटों के लिए 28 नवंबर को मतदान होना है. वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi