S M L

शिवराज सरकार की हालत तवे जैसी खराब, हाथ से उठाकर फेंकने की बारीः राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं और वोटरों से शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने को कहा, राहुल ने कहा कि अब समय आ गया है कि हाथ से तवे जैसी शिवराज सरकार को बाहर फेंकना है

Updated On: Nov 24, 2018 02:47 PM IST

FP Staff

0
शिवराज सरकार की हालत तवे जैसी खराब, हाथ से उठाकर फेंकने की बारीः राहुल गांधी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मैदान में कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. अपनी-अपनी पार्टियों के पक्ष में वोट जुटाने के लिए पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जबरदस्त रैलियां कर रहे हैं. शनिवार को मध्य प्रदेश के सागर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है.

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं और वोटरों से शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने को कहा. राहुल ने कहा कि अब समय आ गया है कि हाथ से तवे जैसी शिवराज सरकार को बाहर फेंकना है. राहुल गांधी ने चुनावी मंच से कहा कि एक महिला ने हमारे कार्यकर्ता को कहा कि रसोई का तवा 10 साल में खराब हो जाता है, उसमें पकाई रोटी जल जाती है. इसी प्रकार शिवराज सिंह जी की सरकार तवे जैसी खराब हो गई है. अब हाथ से तवे को उठाकर बाहर फेंकना है.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि पूरी दुनिया में तेल के दाम गिरते जा रहे हैं, लेकिन जब मध्य प्रदेश का युवा स्कूटर, मोटर साइकिल में पेट्रोल भरवाता है तो उसकी जेब से पैसा निकलकर सीधा नीरव मोदी, विजय माल्या की जेब में जाता है. राहुल गांधी ने शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि हर प्रदेश में बीजेपी का मुख्यमंत्री कोई न कोई चोरी कर रहा है, राजस्थान की मुख्यमंत्री के बेटे ने ललित मोदी से पैसा लिया, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर में आया. यहां शिवराज चौहान जी हैं - व्यापम, डंपर कांड, ई-टेंडरिंग. उन्होंने आगे कहा कि मध्य प्रदेश ने अब मन बना लिया है कि शिवराज चौहान जी की सरकार गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi