S M L

मध्य प्रदेश चुनाव: नुक्कड़ नाटकों के जरिए मतदाताओं को लुभाएगी बीजेपी

ग्रामीण इलाकों में मतदाताओं तक शिवराज सिंह सरकार के विकास कार्य पहुंचाने के लिए बीजेपी की टीमें नुक्कड़ नाटक करेंगी

Updated On: Nov 11, 2018 02:56 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव: नुक्कड़ नाटकों के जरिए मतदाताओं को लुभाएगी बीजेपी

सोशल मीडिया द्वारा प्रचार के दौर में भारतीय जनता पार्टी मतदाताओं को लुभाने के लिए नुक्कड़ नाटकों का सहारा ले रही है. आगामी विधानसभा चुनावों के दरमियान छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में मतदाताओं तक शिवराज सिंह सरकार के विकास कार्य पहुंचाने के लिए बीजेपी की टीमें इन जगहों पर नुक्कड़ नाटक करेंगी.

रविवार को बीजेपी के कई दिग्गज नेता भोपाल स्थित पार्टी कार्यालय में एकत्रित हुए थे. यहां उन्होंने कई ऐसे नाटक समूहों का चयन किया जो पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. पार्टी कार्यालय में इस दौरान पूरे भारत से कलाकार पहुंचे थे. इनमें से जिनका चयन किया गया वो नुक्कड़ नाटक कर लोगों को राज्य में बीजेपी सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराएंगे.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश चुनाव: बदले चुनाव के तरीके, हाईटेक हुई पार्टियां तो नेता घूम रहे हैं मंदिर-मंदिर

एएनआई से बातचीत करते हुए एक कलाकार बबलू झा ने बताया कि वह और उनका समूह बीजेपी के लिए प्रचार करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा कि उनका समूह काफी उत्साहित है और ऐसा प्रचार करेगा कि मतदान के दिन मतदाता कमल के फूल के सामने वाला बटन ही दबाएंगे. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होना है. जिसके नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi