S M L

चुनावी साल में मंदसौर में किसानों के लिए करोड़ों की सौगात लेकर आए CM शिवराज

मुख्यमंत्री जिले के सुवासरा में किसान सम्मेलन में 1682 करोड़ 47 लाख की लागत की सिंचाई परियोजना का शिलान्यास करेंगे

Updated On: Sep 12, 2018 04:52 PM IST

FP Staff

0
चुनावी साल में मंदसौर में किसानों के लिए करोड़ों की सौगात लेकर आए CM शिवराज

मध्य प्रदेश के चुनावी साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किसानों को घूम-घूमकर सौगात बांट रहे हैं. इस कड़ी में आज यानी बुधवार को वो मंदसौर जिले का दौरान कर यहां के सुवासरा में किसानों को करोड़ों की राशि वितरित करेंगे. साथ ही वो जिले को करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात देंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री यहां किसान सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे.

पूर्व में मंदसौर जिले का दौरा 3 बार रद्द होने के बाद मुख्यमंत्री 12 सितंबर यानी आज यहां दौरा फिर तय हुआ है.

जिले की सुवासरा विधानसभा सीट पर वर्तमान में कांग्रेस के हरदीप सिंह डंग विधायक हैं. यह इस संभाग के एकमात्र कांग्रेस विधायक हैं. मुख्यमंत्री कांग्रेस विधायक के क्षेत्र में किसान सम्मेलन को संबोधित करने के साथ किसानों को राशि वितरित करते हुए जिले को सौगात देंगे.

पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार ने बताया कि सुवासरा में किसान सम्मेलन में मुख्यमंत्री 1682 करोड़ 47 लाख की लागत की सिंचाई परियोजना का शिलान्यास करेंगे. इस योजना से 80 हजार हेक्टेयर क्षेत्र सिंचित होगा. साथ ही शामगढ़, सीतामऊ के कॉलेज भवन के शिलान्यास के साथ ही क्षेत्र में विभिन्न विभागों के तहत हुए करोड़ों के विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास करेंगे.

बता दें कि इस साल के आखिर में मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं. 2005 से यहां बतौर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस बार के चुनाव में कांग्रेस से कड़ी चुनौती मिलने की संभावना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi