S M L

मध्यप्रदेश चुनाव: सीटों के बंटवारों को लेकर ज्योतिरादित्य से अनबन की बात से दिग्विजय सिंह ने किया इंकार

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जो खबरें मीडिया में दिखाई जा रही हैं वो पूरी तरह गलत हैं

Updated On: Nov 01, 2018 09:17 PM IST

FP Staff

0
मध्यप्रदेश चुनाव: सीटों के बंटवारों को लेकर ज्योतिरादित्य से अनबन की बात से दिग्विजय सिंह ने किया इंकार
Loading...

मध्यप्रदेश में टिकट के बंटवारे को लेकर कांग्रेस में मतभेद की खबरें तेज हैं. कहा जा रहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह में भी सीटों को लेकर बहस हुई है, लेकिन दिग्विजय सिंह ने खुद इन खबरों को गलत करार दिया है.

उन्होंने कहा, 'जो खबरें मीडिया में दिखाई जा रही हैं वह पूरी तरह से गलत हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में हम सब एक हैं और भ्रष्ट बीजेपी सरकार को हराने के लिए दृढ़ हैं.'

इससे पहले यह खबर तेज थी कि राहुल गांधी के सामने ही दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई है. दोनों के बीच बहस इतनी तेज़ होने लगी कि राहुल गांधी भी नाराज़ हो गए. बाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दोनों के बीच मतभेद सुलझाने के लिए अहमद पटेल और अशोक गहलोत सरीखे वरिष्ठ नेताओं की एक कमेटी बना दी. शिवराज चौहान को हराने के लिए पूरा दम लगाने का दावा करने वाले राहुल के लिए पार्टी नेताओं में फूट बड़ी समस्या बन गई है.

सिंधिया के गढ़ गुना और दिग्गी के गढ़ राघोगढ़ में ज्यादा दूरी नहीं है लिहाज़ा आस-पास की विधानसभा सीटों पर दोनों के समर्थक टिकट मांग रहे हैं. इसके अलावा भी राज्य के कई हिस्सों में दोनों के समर्थकों के बीच तनातनी है. यही तनातनी राहुल गांधी के सामने खुलकर आ गई.

अपनी पसंद के उम्मीदवार को टिकट दिलाने को लेकर प्रदेश के दो बड़े नेताओं में राहुल गांधी के सामने ही झगड़ा हो गया. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और सीएम बनने की चाह रखने वाले सिंधिया ने अपने समर्थकों को टिकट दिलाने के लिए राहुल की अध्यक्षता वाली बैठक में ही तू-तू मैं-मैं कर लिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi