S M L

राहुल तो ठहरे परदेसी-साथ क्या निभाएंगे, काम तो मामा ही आएंगे: शिवराज सिंह चौहान

सतना जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने पूछा कि 28 नवंबर के बाद राहुल गांधी कहां रहेंगे. देश में कम रहते हैं, विदेश में ज्यादा

Updated On: Nov 23, 2018 04:41 PM IST

FP Staff

0
राहुल तो ठहरे परदेसी-साथ क्या निभाएंगे, काम तो मामा ही आएंगे: शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब एक हफ्ते से भी कम का समय रह गया है. सभी पार्टियां जोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. इस दौरान नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमला भी जारी है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. शिवराज ने कहा कि वह तो परदेसी हैं, साथ क्या निभाएंगे. काम तो मामा ही आएगा.

सतना जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने पूछा कि 28 नवंबर (इसी दिन मध्य प्रदेश में मतदान होना है) के बाद राहुल गांधी कहां रहेंगे. देश में कम रहते हैं, विदेश में ज्यादा. शिवराज ने कहा कि ये तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाएंगे. काम तो मामा (शिवराज सिंह चौहान) ही आएगा.

वहीं दूसरी तरफ विदिशा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि उनकी पार्टी यह चुनाव जीत रही है और किसानों का कर्ज 10 दिन में माफ कर दिया जाएगा. राहुल ने कहा कि कांग्रेस के पास मध्य प्रदेशों के किसानों के लिए एक खुशखबरी है.

कांग्रेस पार्टी बीजेपी शासित राज्य में जीत हासिल कर रही है और हम सत्ता में आने के 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर देंगे. उन्होंने कहा कि पांच चुनावी राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में बेरोजगारी और किसानों की परेशानी मुख्य मुद्दा हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi