S M L

मध्य प्रदेश: RSS की एक रिपोर्ट से परेशान हो गए हैं बीजेपी नेता, जानिए क्या है उसमें

सोशल मीडिया पर आरएएस की एक रिपोर्ट वायरल हो रही है जो मध्य प्रदेश पर आधारित है, इस रिपोर्ट में मुख्यमंत्री समेत कई मंत्रियों के कामकाज पर सवाल खड़े किए गए हैं

Updated On: Oct 25, 2018 12:13 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश: RSS की एक रिपोर्ट से परेशान हो गए हैं बीजेपी नेता, जानिए क्या है उसमें
Loading...

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी पार्टियां जीत के लिए रणनीति और मतदाताओं को लुभाने की हरसंभव कोशिश में लगी हुईं हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर घूम रहा एक रिपोर्ट बीजेपी के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की रिपोर्ट ने बीजेपी में तूफान ला दिया है. इस रिपोर्ट में सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रियों के कामकाज पर सवाल खड़े किए गए हैं. हालांकि इस वायरल रिपोर्ट की सच्चाई की पुष्टि नहीं हुई है.

आरएसएस की यह रिपोर्ट 14 अक्टूबर की है. इस रिपोर्ट में मुख्यमंत्री के कामकाज पर भी नाराजगी जताई गई है और सुझाव भी दिया गया है कि स्थिति कैसे सुधारी जा सकती है. मुख्यमंत्री के अलावा कई मंत्री और विधायकों के बारे में भी इसमें लिखा गया है.

विधानसभा चुनाव से तुरंत पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस रिपोर्ट से मुख्यमंत्री समेत पूरी बीजेपी परेशान नजर आ रही है. पार्टी के नेताओं ने इस पर राजनीतिक आरोप का दौर भी शुरू कर दिया है. बीजेपी का कहना है कि इसके पीछे कांग्रेस का हाथ है.

WhatsApp Image 2018-10-23 at 16.51.29

इस रिपोर्ट की सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें सबसे पहले शिवराज सिंह चौहान को निशाना बनाया गया है. उन्हें बुधनी से चुनाव नहीं लड़ने की सलाह दी गई है और विदिशा को उनके लिए मुफिद बताया गया है. इसके साथ ही कई विधायकों के टिकट काट नए लोगों को मौका देने की बात भी कही गई है.

बीजेपी के आरोप पर कांग्रेस का कहना है कि इस रिपोर्ट से हमारा कोई लेना देना नहीं है. एक टीवी चैनल से बात करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने कहा कि इससे पहले भी आरएसएस ने खुक कहा है कि 80 नाम काटो और शिवराज सिंह चौहान को बुधनी से हटाओ, ये तो आरएसएस खुद बोल रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi