S M L

धनकुबेर हैं नेताजी की पत्नियां, महंगी ज्वैलरी, लग्जरी कार और बंदूक का रखती हैं शौक

अब तो राजनेताओं की पत्नियां भी किसी से कम नजर नहीं आती हैं, पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर वह भी धन जुटाने में लगी हैं

Updated On: Nov 16, 2018 06:16 PM IST

FP Staff

0
धनकुबेर हैं नेताजी की पत्नियां, महंगी ज्वैलरी, लग्जरी कार और बंदूक का रखती हैं शौक

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले उसमें खड़े होने वाले नेताओं के बारे में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. हालांकि अब तो राजनेताओं की पत्नियां भी किसी से कम नजर नहीं आती हैं. पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर वह भी धनकुबेर जुटाने में लगी हैं. आइए आपको बताते हैं मध्यप्रदेश की कुछ इलाकों के नेताजी की पत्नियों की संपत्ति के बारे में जिनका खुलासा एफेडेविट के जरिए हुआ है.

विजयराघवगढ़ से संजय पाठक की पत्नी के पास 3631.37 ग्राम के सोने की ज्वैलरी, 31 करोड़ का बीमा और 49 करोड़ की कुल संपत्ति है.

हरसूद से मंत्री विजय शाह की पत्नी भावना शाह के पास 14.5 लाख की ज्वैलरी, 11 लाख नकदी, 4 करोड़ से ज्यादा का बैंक बैलेंस, वन भूमि और प्रोपर्टी है. इसके अलावा उनके पास एक .22 बोर की बंदूक भी है.

अलीराजपुर के बीजेपी प्रत्याशी नागर सिंह की पत्नी अनीता चौहान के पास 315 बोर की रायफल और 12 बोर की बंदूक, 7 लाख की ज्वैलरी है.

अमरपाटन से कांग्रेस के राजेंद्र सिंह की पत्नी रंजना सिंह के पास 12 बोर शॉट गन और 2 रायफल, करीब 1.5 लाख की ज्वैलरी और 5.5 करोड़ से ज्यादा की प्रोपर्टी है.

सिलवानी में रामपाल सिंह की पत्नी शशि अपने पास एक पिस्टल रखती हैं. इसके अलावा उनके पास 61 तोले सोने के साथ साथ 40 लाख की बैंक पॉलिसी और प्रोपर्टी भी है.

चुरहट में अजय सिंह की पत्नी सुनीति सिंह के पास 6 करोड़ से ज्यादा की बैंक पॉलिसी है. 2 लाख नगद के साथ साथ 17 लाख की ज्वैलरी की भी वह मालकिन हैं.

इंदौर-1 से संजय शुक्ला की पत्नी अंजलि शुक्ला के पास 1.15 करोड़ की ज्वैलरी, 28 करोड़ की बीमा पॉलिसी, 2 टैक्टर, 2 ट्रक और एक कार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi