S M L

मध्य प्रदेश चुनाव 2018: शिव'राज' पर बरसे राहुल, कहा- किसानों को उपज की कीमत नहीं देती सरकार

राहुल ने किसानों से कहा कि कांग्रेस खेतों के नजदीक प्रोसेसिंग प्लांट बिठाएगी. जिससे वो अपनी पैदावार को उचित मूल्य पर बेच सकेंगे. साथ ही इससे रोजगार के भी अवसर पैदा होंगे और किसानों के बेटे-बेटियों को उसमें काम करने का मौका मिलेगा

Updated On: Oct 30, 2018 04:24 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव 2018: शिव'राज' पर बरसे राहुल, कहा- किसानों को उपज की कीमत नहीं देती सरकार
Loading...

दो दिन के दौरे पर मध्य प्रदेश आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

मंगलवार को धार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'आप चिप्स का पैकेट उठाइए. आलू का क्या दाम है आजकल? चिप्स के पैकेट कितने का बिकता है? उसमें कितना आलू होता है? आधा आलू होता है. उस चिप्स के पैकैट में से किसानों को कितना रुपया मिलता है? 50 पैसे, उससे भी कम.'

राहुल ने रैली में आए किसानों से कहा कि कांग्रेस खेतों के नजदीक प्रोसेसिंग प्लांट बिठाएगी. जिससे वो अपनी पैदावार को उचित मूल्य पर बेच सकेंगे. साथ ही इससे रोजगार के भी अवसर पैदा होंगे और किसानों के बेटे-बेटियों को उसमें काम करने का मौका मिलेगा.

इससे पहले सोमवार को राहुल गांधी ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा-अर्चना कर भगवान से आशीर्वाद लिया था. उसी शाम उन्होंने इंदौर में रोड शो निकालकर पार्टी के लिए प्रचार किया. बाद में वो इंदौर के मशहूर 56 दुकान पर पहुंचे यहां उन्होंने चटपटे व्यंजनों का आनंद लिया.

Rahul Gandhi in Indore

इंदौर के मशहूर 56 इलाके में स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हुए राहुल गांधी

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को चुनाव होने हैं. राज्य की 230 विधानसभा सीटों के लिए यहां एक ही चरण में मतदान है. जबकि मतों की गिनती बाकी 4 चुनावी राज्यों के साथ 11 दिसंबर को होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi