S M L

पीएम मोदी की आज मंदसौर में रैली, कांग्रेस ने पूछा- जब किसानों पर गोली चली थी तब कहां थे?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के प्रचार के लिए शुक्रवार को मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे

Updated On: Nov 23, 2018 10:34 AM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी की आज मंदसौर में रैली, कांग्रेस ने पूछा- जब किसानों पर गोली चली थी तब कहां थे?

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को वोटिंग होनी है. राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सभी राजनीतिक दल ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भारतीय जनता पार्टी के प्रचार के लिए शुक्रवार को मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री मंदसौर में रैली को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री के दौरे से पहले कांग्रेस ने उनपर निशाना साधा है. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री एवं प्रवक्ता मृणाल पंत ने कहा है कि मंदसौर में जब किसानों पर गोली चली थी, उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहां थे. प्रधानमंत्री ने अपने रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' तक में इसका जिक्र नहीं किया था. ऐसे में अब वो मंदसौर किस हक से वोट मांगने आ रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी शुक्रवार को मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं. मालवा और बुंदेलखंड के बाद अब अमित शाह का महाकौशल में पड़ाव है. वो  छिंदवाड़ा, सिवनी, बालाघाट, जबलपुर, कटनी के दौरे पर रहेंगे.

आपको बता दें कि किसान आंदोलन और बच्चियों के साथ हुई रेप की घटनाओं के चलते के कारण मंदसौर पिछले कुछ समय से राजनीति का केंद्र रहा है. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में भी 28 नवंबर को ही सभी 230 सीटों पर मतदान होगा. राज्य में पिछले तीन बार से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi