S M L

MP में आज से तूफानी चुनाव प्रचार, पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की चुनावी रैलियां

प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यहां के चुनावी मैदान में रोड शो और रैलियों के जरिए जनता के सामने होंगे.

Updated On: Nov 16, 2018 09:47 AM IST

FP Staff

0
MP में आज से तूफानी चुनाव प्रचार, पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की चुनावी रैलियां

मध्य प्रदेश में आज चुनावी सरगर्मी जबरदस्त रहने वाली है. भारतीय राजनीति के तीन दिग्गज एकसाथ यहां चुनावी रैली करने वाले हैं. प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यहां के चुनावी मैदान में रोड शो और रैलियों के जरिए जनता के सामने होंगे.

प्रधानमंत्री मोदी आज से एमपी में चुनाव प्रचार का आगाज कर रहे हैं. आज पीएम मोदी ग्वालियर और शहडोल में चुनावी सभाएं करेंगे. शहडोल के जैतपुर में पीएम मोदी की एक बजे सभा रखी गई है. इसके साथ ही वो ग्वालियर में शाम 5 बजे एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

एमपी में चुनाव प्रचार के दौरान 18 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी छिंदवाड़ा और इंदौर में चुनावी सभाएं करेंगे. इसके बाद वो 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में प्रचार करेंगे. पीएम मोदी के मेगा प्रचार शो में वो 23 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में होंगे. इसके बाद 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर जिलों में आयोजित जनसभाओं को वो संबोधित करेंगे.

इसके साथ ही अमित शाह का भी आज व्यस्त चुनावी कार्यक्रम है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबह 11.30 बजे विमान से खजुराहो पहुंचेंगे. वो हेलिकॉप्टर से टीकमगढ़ पहुंचकर 11.50 बजे एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 1.35 बजे अमित शाह सागर में एक चुनावी सभा में होंगे. सागर से वो दोपहर 2.40 बजे दमोह पहुंचकर एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. शाम 4 बजे दमोह से खजुराहो होते हुए अमित शाह दिल्ली रवाना होंगे.

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी व्यस्त चुनावी कार्यक्रम है. आज राहुल गांधी बुंदेलखंड में कांग्रेस का चुनाव प्रचार करेंगे. वो सागर जिले के देवरी में कांग्रेस उम्मीदवार हर्ष यादव के लिए वोट मागेंगे.राहुल गांधी 12 बजे सिवनी में कांग्रेस प्रत्याशी अर्जुन सिंह काकोडिया के लिए करेंगे सभा करेंगे. दोपहर करीब 3.30 बजे राहुल गांधी मंडला पहुंचेंगे. यहां वो संजीव उइके के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. इसके बाद राहुल शहडोल में कांग्रेस प्रत्याशी ध्यान सिंह मार्को के लिए सभा करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi