S M L

कमलनाथ बोले- 90 फीसदी मुस्लिम वोट नहीं मिले तो कांग्रेस को होगा नुकसान, वीडियो वायरल

कमलनाथ ने कहा कि पिछले चुनावों का पोस्टमार्टम करना बहुत जरूरी है

Updated On: Nov 21, 2018 03:32 PM IST

FP Staff

0
कमलनाथ बोले- 90 फीसदी मुस्लिम वोट नहीं मिले तो कांग्रेस को होगा नुकसान, वीडियो वायरल

एमपी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कहते हुए दिख रहे हैं कि अगर मुस्लिम बूथों पर 90 फीसदी वोटिंग नहीं हुई तो कांग्रेस को बड़ा नुकसान हो सकता है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि वह मुस्लिम सुमदाय के लोगों के साथ मीटिंग कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों का पोस्टमार्टम करना बहुत जरूरी है. पिछले चुनावों में मुस्लिम बूथ पर केवल 50 से 60 फीसदी ही वोटिंग हुई इसलिए हमें सुनिश्चित करना होगा कि 90 फीसदी वोट क्यों नहीं पड़ रहे हैं.

कमलनाथ के वायरल वीडियो पर सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई है. बीजेपी ने कमलनाथ पर आरोप लगाया है कि वह दंगा फैला सकते हैं. इसके अलावा बीजेपी ने यह भी कहा है कि कमलनाथ मुस्लिम वोटरों को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है जब कमलनाथ के बयान पर बवाल हुआ हो. इससे पहले कमलनाथ ने कहा था कि महिलाओं को कोटा और सजावट के आधार पर टिकट नहीं दिया जाता. वहीं अधिकारियों को धमकाने वाला बयान भी कमलनाथ के लिए मुसीबत बना था.

हालांकि सोशल मीडिया पर कमलनाथ का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसकी पुष्टि करना मुश्किल है. बीजेपी इस वीडियो को लेकर हमलावर हो रही है लेकिन कांग्रेस की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi