S M L

एमपी चुनाव 2018: कमलनाथ बोले- मेरी चक्की देरी से चलती है पर पीसती बारीक है

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है

Updated On: Nov 20, 2018 10:49 AM IST

FP Staff

0
एमपी चुनाव 2018: कमलनाथ बोले- मेरी चक्की देरी से चलती है पर पीसती बारीक है

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा है कि कुछ सरकारी कर्मचारियों के मन में बीजेपी के लिए काफी स्नेह है. न्यूज18 के मुताबिक, उन्होंने चेताया कि जब उनकी सरकार सत्ता में आएगी, तब बीजेपी के लिए 'गुप्त' स्नेह रखने वाले सरकारी कर्मचारियों को उनके गुस्से का सामना करना पड़ेगा. सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्वाचन क्षेत्र बुधनी में कमलनाथ कांग्रेस उम्मीदवार और पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रमुख अरुण यादव के समर्थन में रैली कर रहे थे.

बुधनी में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि कमलनाथ की चक्की देर से चलती है पर बहुत बारीक पीसती है. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार में मध्यप्रदेश बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, रेप और रेत खनन में नंबर वन बन गया है. जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप पिछले 15 साल से लुटेरों और झूठों की सरकार को झेल रहे हैं. अब बदलाव की जरूरत है.

कमलनाथ ने आरोप लगाए कि कुछ सरकारी कर्मचारी बीजेपी की ओर खास झुकाव रखते हैं. इस तरह के सरकारी कर्मचारी भगवा पार्टी का बैज चुप चाप अपनी जेबों में रखते हैं.

कमलनाथ ने पुलिस अधिकारियों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वो जो वर्दी पहनते हैं, उन्हें उसका सम्मान करना चाहिए. उन्होंने कहा कि आपको याद रखना चाहिए कि आपने शपथ ली थी. सभी अधिकारियों को ये याद होना चाहिए कि 11 दिसंबर के बाद 12 दिसंबर भी आता है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में मतगणना 11 दिसंबर को होनी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi