S M L

मध्य प्रदेश चुनाव 2018: कांग्रेस ने जारी की 29 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट

कांग्रेस ने अपनी चौथी लिस्ट में पांच महिलाओं को भी उम्मीदवार बनाया है

Updated On: Nov 07, 2018 09:57 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव 2018: कांग्रेस ने जारी की 29 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट
Loading...

मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए चौथी लिस्ट जारी कर दी है. कांग्रेस ने चौथी लिस्ट में 29 उम्मीदवारों के नाम जारी किए हैं. इस सूची में पांच महिलाओं का भी नाम है. साथ ही इस लिस्ट में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय मसानी का भी नाम जारी किया है. संजय वारासिवनी सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे.

लखन घनघोरिया को जबलपुर पूर्व, भिंड से रमेश दुबे, गोहद से रणवीर जाटव, ग्वालियर साउथ से प्रवीण पाठक, दमोह से राहुल सिंह लोधी, हटा से हरिशंकर चौधरी, बांधवगढ़ से ध्यान सिंह को, निवास से अशोक मसकोले,  बालाघाट से विश्वेशवर भगत, कटंगी से टी सहारे, सिरोंज से मसर्रत शाहीद, शुजालपुर से रामवीर सिकरवार, खंडवा से कुंदन मालवीय, पंधाना से छाया मोरे, बुरहानपुर से रविंद्र महाजन को, खरगौन से रवि जोशी, पानसेमल से चंद्रभागा किरारे , देपालपुर से विशाल पटेल, इंदौर 1 से प्रीति अग्निहोत्री, इंदौर 4 से सुरजीत सिंह, माहिदपुर से सरदार सिंह को, उज्जैन उत्तर से राजेंद्र भारती, उज्जैन दक्षिण से राजेंद्र वशिष्ठ, रतलाम शहर से प्रेमलता दवे, अलोट से मनोज चावला, मंदसौर से नरेंद्र नहाटा, मेहरगढ़ से पी सिसोदिया, जावद से राजकुमार को उम्मीदवार बनाया गया है.

कांग्रेस ने 29 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की है

कांग्रेस ने 29 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की है

चौथी सूची में कांग्रेस ने पूर्व में घोषित किए दो उम्मीदवारों के टिकट भी काटे हैं. कांग्रेस ने सिरोंज से अशोक त्यागी का टिकट काट कर मसर्रत शाहीद को मौका  दिया है. वहीं बुरहानपुर से भी हामिद काजी की जगह रविंद्र महाजन को उम्मीदवार बनाया गया है. कांग्रेस ने चौथी सूची के साथ ही मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए कुल 211 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi