S M L

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का प्रकरण दर्ज कर चुनाव आयोग से कार्यवाही की मांग की है

Updated On: Nov 18, 2018 07:57 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव आयोग को पत्र लिखा है. इस पत्र में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर आचार संहिता का उलंघन करने का आरोप लगाया है. चुनाव आयोग को लिखे पत्र में काग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर छिंदवाड़ा की रैली के दौरान झूठ बोलने और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ झूठ फैलाने का आरोप लगाया है.

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते समय मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा, 'कमलनाथ एक वीडियो में कहते हैं कि गुंडे, चोर, मवाली, उचक्के को कांग्रेस टिकट देगी, बस जीतने वाला उम्मीदवार चाहिए.' कांग्रेस ने कहा कि कमलनाथ ने इस तरह की कोई भी बात नहीं की.

पत्र में मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि पूर्व में एक फेक ऐडिटेड वीडियो जारी हुआ था, उस वीडियो में कमलनाथ को यह बोलते हुए दिखाया गया था. कांग्रेस ने इसकी शिकायत भी आयोग को की थी. जिसकी जांच आयोग कर रहा है. कांग्रेस पार्टी ने साइबार सेल में भी इसकी शिकायत की थी.

कांग्रेस ने इस मामले को चुनाव आयोग के अधीन होने के बाद भी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा इस्तेमाल किए जाने के चलते इसकी शिकायत आयोग को की है. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की मांग भी की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi