S M L

राज बब्बर ने साधा पीएम पर निशाना, बोले- रुपए की कीमत मोदी की मां के उम्र के करीब पहुंची

इंदौर की एक सभा में उन्होंने रुपए की गिरती कीमतों की तुलना प्रधानमंत्री मोदी की मां से कर डाली

Updated On: Nov 23, 2018 11:53 AM IST

FP Staff

0
राज बब्बर ने साधा पीएम पर निशाना, बोले- रुपए की कीमत मोदी की मां के उम्र के करीब पहुंची

मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस नेता राज बब्बर ने प्रधानमंत्री मोदी पर निजी और स्तरहीन राजनीतिक हमला बोला है. इंदौर की एक सभा में उन्होंने रुपए की गिरती कीमतों की तुलना प्रधानमंत्री मोदी की मां से कर डाली. इतना ही नहीं तेल की बढ़ती कीमतों की वजह से उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को मनहूस तक कह डाला है.

न्यूज 18 के मुताबिक राज बब्बर ने चुनावी सभा में कहा, 'वो (पीएम मोदी) अपने भाषणों में कहा करते थे कि डॉलर के मुकाबले रुपए की कीमतें इतना गिर गई हैं कि वो प्रधानमंत्री (मनमोहन सिंह) के उम्र के करीब पहुंच गई हैं. आज हालत ये है कि रुपए की कीमत इतनी गिर गई है कि वो उनकी (पीएम मोदी) मां के उम्र के करीब पहुंच गई हैं'

प्रधानमंत्री मोदी की मां की उम्र 97 साल है.

बीजेपी ने राज बब्बर के उनके इस बयान के लिए माफी मांगने को कहा है. बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस अपने बयानों में निम्न स्तर तक उतर आई है. गुजरात के सीएम विजय रुपानी ने कहा है कि राजनीतिक बयानों में कम से कम कुछ तो मर्यादा रखनी चाहिए. राज बब्बर का ये बयान उनकी मानसिकता दिखाता है. उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए.

चुनावों के दौरान राजनीतिक बयानबाजी में नेता एकदूसरे पर पर्सनल अटैक करते रहते हैं. लेकिन राज बब्बर ने जिस तरह का बयान दिया है, वो शर्मनाक है.

वहीं कांग्रेस के अखिलेश प्रताप सिंह ने राज बब्बर के बयान का बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी भी इसी तरह से गांधी-नेहरु फैमिली का जिक्र करके राजनीतिक हमले करते रहे हैं. वहीं राज बब्बर के पीएम मोदी को मनहूस कहे जाने को लेकर अखिलेश प्रताप ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जब अपने भाषणों में खुद ही तेल की गिरती कीमतों को लेकर खुद को किस्मत वाला कह चुके हैं तो फिर अगर तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर अगर उन्हें मनहूस कह दिया गया तो क्या गलत किया?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi