S M L

मध्य प्रदेश चुनाव 2018: बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

मध्य प्रदेश चुनावों के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है

Updated On: Nov 06, 2018 07:02 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव 2018: बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट
Loading...

भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इस सूची में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का नाम शामिल है.

मध्य प्रदेश में स्टार प्रचारकों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मुख्य चेहरा हैं. पार्टी ने नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत और मुख्तार अब्बास नकवी को भी स्टार प्रचारक बनाया है.

वहीं पार्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया है. पार्टी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, केशव प्रसाद मौर्य, हेमा मालिनी, मनोज तिवारी, कैलाश विजयवर्गीय, प्रभात झा, समेत 40 लोगों को राज्य में प्रचार की कमान सौंपी है.

मध्य प्रदेश चुनाव में प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

मध्य प्रदेश चुनाव में प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

बीजेपी ने मध्य प्रदेश के वरिष्ठ नेता और मंत्रियों को भी प्रचार प्रसार का जिम्मा सौंपा है. इनमें नरोत्तम मिश्रा, खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के नाम शामिल हैं. गौरतलब है कि राज्य में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में पार्टी चुनाव के पहले प्रचार में अपनी सारी ताकत झौंक देना चाहती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi