S M L

मध्य प्रदेश चुनाव: चुनावी रण में हुई मोदी और शाह की एंट्री

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में सभाएं करेंगे तो वहीं शाह रोड शो करेंगे

Updated On: Nov 11, 2018 10:41 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव: चुनावी रण में हुई मोदी और शाह की एंट्री

मध्य प्रदेश के चुनावों में अब महीने भर से भी कम का समय बचा है और प्रचार-प्रसार के आखिरी चरण में अब बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की भी एंट्री हो गई है. पीएम मोदी 5 दिन और अमित शाह 7 दिन के लिए आएंगे मध्य प्रदेश के दौरे पर. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में सभाएं करेंगे तो वहीं शाह रोड शो करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी 16 से 25 नवंबर के बीच पांच दिन प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. नरेंद्र मोदी 16 नवंबर को ग्वालियर और शहडोल में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. जिसके बाद 18 नवंबर को प्रधानमंत्री छिंदवाड़ा और इंदौर में सभाएं करेंगे. इसके बाद 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में फिर 23 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर जिलों में आयोजित जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे.

अमित शाह कहां-कहां करेंगे प्रचार

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 15 नवंबर को इंदौर पहुंचेंगे. वहां से हेलीकॉप्टर के जरिए बड़वानी पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे. फिर वह शाजापुर, बड़नगर में भी जनसभा को संबोधित कर इंदौर से वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे. 16 नवंबर को शाह विमान से खजुराहो पहुंचेंगे. यहां से वह टीकमगढ़ पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे. फिर वह सागर और दमोह पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद खजुराहो होते हुए वापस दिल्ली पहुंच जाएंगे.

शाह 18 नवंबर को सतना पहुंचेंगे. वहां से सिंगरौली, उमरिया, चुरहट, देवतालाब और मैहर में जनसभा और रोड शो करेंगे. 19 नवंबर को शाह जबलपुर, नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव, भोपाल उत्तर और नरेला में भी जनसभा और रोड शो में हिस्सा लेंगे.

23 नवंबर को शाह लखनादौन, छिंदवाड़ा, बालाघाट, सीहोरा में जनसभा को संबोधित करेंगे. 24 नवंबर को शाह अशोकनगर, नरवर, भिण्ड और मुरैना पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. 26 नवंबर को नीमच, रतलाम, कुक्षी और सांवेर में जनसभा और रोड शो के साथ प्रचार खत्म करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi