S M L

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: MP दौरे पर कल रवाना होंगे अमित शाह, ये है पूरा कार्यक्रम

अमित शाह अपने इन 7 दिनों के दौरे में 28 जनसभाएं करेंगे और रोड भी करेंगे

Updated On: Nov 15, 2018 08:35 AM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: MP दौरे पर कल रवाना होंगे अमित शाह, ये है पूरा कार्यक्रम

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब बस कुछ ही समय बचा है. ऐसे में पार्टियों ने भी चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शआह भी 15 नवंबर को मध्य प्रदेश के दौरे पर रवाना होंगे. उनका ये दौरा 12 दिनों का होगा जिसमें वे कई जनसभाएं कर लोगों से बात करेंगे. इस दौरान वे रोड शो भी करेगे. न्यूज 18 के मुताबिक अमित शाह अपने इस दौरे में 7 दिन प्रचार करेंगे जिसमें वे 28 जनसभाएं करेंगे.

क्या है शाह का पूरा कार्यक्रम?

शाह 15 नवंबर यानी गुरुवार को इंदौर पहुंचेंगे. यहां सबसे पहले वह बड़वानी में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे शाजापुर, बड़नगर में जनसभाएं करेंगे. इसके अगले दिन यानी 16 नवंबर को वह खुजराहो पहुंचेंगे और टीकमगढ़,सागर और दमोह में जनसभा करेंगे. इसके बाद 18 नवंबर को सिंगरोली, उमरिया, चुरहट और देवतालाब में भी अमित शाह लोगों को संबोधित करेंगे.

वहीं 19 नवंबर को वह नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव में जनसभा करेंगे. फिर 23 नवंबर को लखनादौन, बालाघाट और सीहोरा में जनसभाएं लेंगे. इसके बाद 24 नवंबर को अशोक नगर में उनका रोड शो होगा. इसके बाद फिर 26 नवंबर को नीमच कुक्षी और सांवेर में जनसभा होगी.

नुक्कड़ नाटक के जरिए जनता को लुभाएगी बीजेपी

इससे पहले बताया जा रहा था कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी वोटरों को लुभाने के लिए नुक्कड़ नाटकों का सहारा लेगी. आगामी विधानसभा चुनावों के दरमियान छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में मतदाताओं तक शिवराज सिंह सरकार के विकास कार्य पहुंचाने के लिए बीजेपी की टीमें इन जगहों पर नुक्कड़ नाटक करेंगी.

रविवार को बीजेपी के कई दिग्गज नेता भोपाल स्थित पार्टी कार्यालय में एकत्रित हुए थे. यहां उन्होंने कई ऐसे नाटक समूहों का चयन किया जो पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. पार्टी कार्यालय में इस दौरान पूरे भारत से कलाकार पहुंचे थे. इनमें से जिनका चयन किया गया वो नुक्कड़ नाटक कर लोगों को राज्य में बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे. मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग होनी है. इसके नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. ऐसे में पार्टियां किसी भी तरीके से जनता को लुभाने की हर मुमकीन कोशिश कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi