S M L

राजगढ़ की SP कर रही हैं शिवराज सिंह चौहान का प्रचार: कांग्रेस का आरोप

सिमाला प्रसाद ने अपने ट्विटर पर मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का फोटो ट्वीट किया था.

Updated On: Aug 20, 2018 04:55 PM IST

FP Staff

0
राजगढ़ की SP कर रही हैं शिवराज सिंह चौहान का प्रचार: कांग्रेस का आरोप

राजगढ़ एसपी सिमाला प्रसाद के खिलाफ कांग्रेस चुनाव आयोग चली गई है. पार्टी ने आयोग से शिकायत की है कि सिमाला प्रसाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को प्रमोट कर रही हैं. कांग्रेस ने  चुनाव आयोग से सिमाला प्रसाद के ट्रांसफर की मांग की है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आरोप लगाया कि सिमाला प्रसाद एसपी जैसे ज़िम्मेदार सरकारी पद पर रहते हुए मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रचार कर रही हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का फोटो ट्वीट किया था.

कांग्रेस की शिकायत के बाद सिमाला ने हटाया ट्वीट

कांग्रेस ने इसे सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का प्रचार मानते हुए निर्वाचन आयोग में शिकायत की. पार्टी ने सिमाला प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. शिकायत में कहा गया कि उनका राजगढ़ से ट्रांसफर किया जाए. राजगढ़ एसपी सिमाला प्रसाद भिंड से बीजेपी सांसद भागीरथ प्रसाद की बेटी हैं. हालांकि कांग्रेस की शिकायत के बाद सिमाला ने अपने ट्विटर एकाउंट से ये ट्वीट हटा लिया.

इससे पहले कांग्रेस नेता जे पी धनोपिया के नेतृत्व में पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने भोपाल के नरेला विधान क्षेत्र में बोगस वोटर्स की शिकायत आयोग से की थी. कांग्रेस का कहना है नरेला इलाके में 11 हज़ार बोगस मतदाता हैं.

(मनोज राठौड़ की न्यूज 18 के लिए रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi