S M L

यूपी: अफसरों ने सरकारी आदेश में जारी किया मुलायम सिंह यादव का भाषण

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने इससे पहले आरोप लगाया था कि सरकार के अधिकारी एसपी कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे है

Updated On: Jul 01, 2018 08:41 PM IST

FP Staff

0
यूपी: अफसरों ने सरकारी आदेश में जारी किया मुलायम सिंह यादव का भाषण

यूपी में भले ही 15 महीने से योगी सरकार काम कर रही है लेकिन योगी सरकार के अधिकारियों के दिमाग पर एसपी सरकार ही काबिज है. ताजा मामला रविवार को सामने आया है, जहां एसपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के 2014 के सहारनपुर रैली के भाषण को 29 जून को शासनादेश के रूप में जारी कर दिया गया.

राज्य सरकार की अधिकृत शासनादेश की वेबसाइट पर 29 जून को जारी शासनादेशों में 27 जून को शाम 7 से 28 जून शाम 7 बजे तक जारी शासनादेश दिए गए हैं. इसमें उच्च शिक्षा विभाग के अनुभाग-6 के सूचना का अधिकार विषय से जारी शासनादेश में पूर्व एसपी प्रमुख मुलायम सिंह यादव का दो पेज का भाषण है.

WhatsApp-Image-2018-07-01-at-09.15.25

'एसपी की केंद्र में सरकार बनी तो गरीबों को मुफ्त अनाज -मुलायम’ शीर्षक से जारी शासनादेश में सहारनपुर रैली का भाषण दिया गया है. इस रैली में मुलायम ने तब प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार रहे नरेंद्र मोदी को अल्पसंख्यक विरोधी और यूपीए सरकार को कमजोर और डरपोक सरकार बताया था. रैली में उन्होंने केंद्र में एसपी सरकार बनने पर गरीबों को मुफ्त अनाज की घोषणा भी की थी.

'सरकार के अधिकारी एसपी के कार्यकर्ता'

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इससे पहले आरोप लगाते हुए कहा था कि सरकार के अधिकारी एसपी कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे है.

हमेशा विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरने वाले राजभर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते रहे है. उन्होंने एक बयान में कहा था कि लोगों ने मोदीजी को तब चुना जब उन्हें कांग्रेस से एक अच्छा विकल्प मिला. जनता कांग्रेस से खुश नहीं थी इसीलिए ये फैसला लिया.

(न्यूज 18 के लिए अजीत सिंह की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi