विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बाहुबली के बेटे को हूटर बजाना पड़ा महंगा, कटा चालान

एसपी पीयूष श्रीवास्तव को जैसे ही सूचना मिली तो तत्काल बसखारी थाने के सामने काफिले को रोक लिया गया

FP Staff Updated On: Apr 30, 2017 09:30 PM IST

0
बाहुबली के बेटे को हूटर बजाना पड़ा महंगा, कटा चालान

उत्तर प्रदेश के मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे की एसपी ने गाड़ी रुकवाई और चालान कटवाया. घोसी से विधानसभा चुनाव में बीएसपी प्रत्याशी रहे अब्बास अंसारी के काफिले में शामिल जिप्सी को हूटर बजाना महंगा पड़ गया.

पुलिस ने काफिले को रोककर पहले तो हूटर हटवाया और फिर दो हजार रुपए का चालान काटकर जिप्सी को छोड़ दिया.

त्तकाल रोका गया काफिले को

बता दें कि शनिवार को लखनऊ से गाजीपुर जा रहे रहे विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के काफिले वाली जिप्सी हूटर बजाते हुए अकबरपुर कोतवाली के पास से गुजर रही थी. लेकिन जैसे ही इसकी सूचना एसपी पीयूष श्रीवास्तव को हुई, उन्होंने तत्काल बसखारी थाने के सामने काफिले को रोक लिया.

वहीं, जिप्सी के पीछे वाली फॉर्च्यूनर कार में अब्बास अंसारी और उसके पीछे दो अन्य फॉर्च्यूनर कारों में विधायक मुख्तार अंसारी के समर्थक बैठे हुए थे.

जिप्सी की ली गई तलाशी

पुलिस टीम ने जिप्सी पर लगे हूटर को उतरवाया और जिप्सी और तीन अन्य फॉर्च्यूनर कारों की तलाशी ली. हालांकि, उनमें कोई आपत्तिजनक सामान या सामग्री नहीं मिली.

इसके बाद पुलिस ने अवैध तरीके से हूटर बजाने पर दो हजार रुपए का चालान काटकर जिप्सी को छोड़ दिया. साथ ही पुलिस ने अब्बास को दोबारा हूटर न लगाने की चेतावनी भी दी. इसके बाद ही अब्बास अंसारी की कारों का काफिला गाजीपुर के लिए रवाना हुआ.

न्यूज़ 18 साभार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi