S M L

मुलायम की बहू चाचा शिवपाल के साथ, कहा- आगे बढ़े 'सेक्युलर मोर्चा'

इससे पहले राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी अपने छोटे भाई शिवपाल के साथ नजर आए थे. सेक्युलर मोर्चा बनने के बाद यह पहला मौका था, जब दोनों भाई एक मंच पर थे

Updated On: Oct 13, 2018 09:10 PM IST

FP Staff

0
मुलायम की बहू चाचा शिवपाल के साथ, कहा- आगे बढ़े 'सेक्युलर मोर्चा'

यूपी में यादव परिवार का झगड़ा सुलझने का नाम नहीं ले रहा. बल्कि इसमें रोज नए नए घटनाक्रम जुड़ते ही जा रहे हैं. इसी क्रम में लखनऊ में शनिवार को राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव भी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करती हुई नजर आईं.

मंच साझा करने के बाद यूपी की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई हैं. इस अवसर पर अपर्णा यादव ने कहा कि माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं. नेताजी के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है. मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े. उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए.

सीधा मुकाबला बीजेपी से:

अपर्णा ने कहा कि आज भारत में किसान मर रहा है, जवान मर रहा है. अगर हमें अपने बेटों को ऐसे ही शहीद करना है तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उनको गोली मार दें. इस दौरान शिवपाल यादव नें इस कार्यक्रम में शामिल 24 राष्ट्रीय पार्टियों के साथ करीब 50 और पार्टियों के संपर्क में होने का दावा किया. शिवपाल यादव ने कहा कि किसानों, नौजवानों और मुसलमानों के साथ मजदूरों की समस्याओं को परिवर्तन लाकर दूर करने की बात कहते हुए अंत में अपना मुकाबला सीधे बीजेपी से माना.

बता दें कि अपर्णा यादव सपा के टिकट पर कैंट सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं. इससे पहले राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी अपने छोटे भाई शिवपाल के साथ नजर आए थे. सेक्युलर मोर्चा बनने के बाद यह पहला मौका था, जब दोनों भाई एक मंच पर थे.

(न्यूज18 के लिए राजीव पी सिंह की रिपोर्ट)

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi