विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

2 दिन के मिशन गुजरात पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी बलसाड़ जिले के परदी में गुजरात गौरव यात्रा और जनसभा में शामिल होंगे

FP Staff Updated On: Oct 13, 2017 11:32 AM IST

0
2 दिन के मिशन गुजरात पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केरल के बाद दो दिवसीय दौरे के लिए गुजरात पहुंच गए हैं. सीएम योगी गुजरात में 'गुजरात गौरव यात्रा' के जरिए चुनावी तैयारियों को धार देंगे. इससे पहले सीएम योगी संघ और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में 'जनरक्षा यात्रा' के लिए केरल पहुंचे थे. इसके बाद सीएम योगी गुजरात में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे.

सीएम योगी बलसाड़ जिले के परदी में गुजरात गौरव यात्रा और जनसभा में शामिल होंगे. सुबह 10 बजे से शाम सात बजे तक सीएम योगी ताबड़तोड़ कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके बाद वे सूरत पहुंचेंगे. यहां वे रात्रि विश्राम करेंगे.

दूसरे दिन मुख्यमंत्री सूरत से भुज के लिए रवाना होंगे. योगी वहां सुबह नौ बजे से शाम नौ बजे तक गुजरात गौरव यात्रा व जनसभाओं में शामिल होंगे. इसके बाद वे दिल्ली लौट जाएंगे, जहां रात्रि विश्राम के बाद वे रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे.

जानकारों के मुताबिक बीजेपी हिन्दुत्व के चेहरे को चुनाव में भुनाना चाहती है. यही वजह है कि केरल के बाद सीएम योगी गुजरात पहुंचे हैं. चुनावी जनसभाओं के अलावा मुख्यमंत्री गुजरात से यूपी में निवेश की संभावनाओं पर भी मीटिंग करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi