S M L

'नोएडा जाकर मुख्यमंत्री योगी सभी अंधविश्वास को पलट कर रख देंगे'

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा 'बीजेपी सरकार ने पिछली विपक्षी सरकारों के दौरान बनी सभी गलत मान्यताओं को तोड़कर रख दिया है'

Updated On: Dec 21, 2017 05:51 PM IST

FP Staff

0
'नोएडा जाकर मुख्यमंत्री योगी सभी अंधविश्वास को पलट कर रख देंगे'

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि यूपी में सत्ता संभालने के बाद से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस तरह से प्रदेश की जनता की बेहतरी के लिए एक के बाद एक कदम उठाते जा रहे हैं. उससे सरकार के प्रति जनता में विश्वास भी लगातार मजबूत होता जा रहा है. इसी विश्वास को कायम रखने और मजबूत करने के लिए मुख्यमंत्री जी लगातार दिन रात काम कर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि इसी क्रम में मुख्यमंत्री 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा के बॉटेनिकल गार्डेन से दक्षिण दिल्ली के कालकाजी मंदिर तक मेट्रो लाइन का उद्घाटन करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ न केवल नोएडा में होने वाले इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे बल्कि वे दो दिन पहले 23 दिसंबर को भी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने नोएडा जाएंगे.

प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ध्यान केवल जनता की बेहतरी के कामों पर है, अंधविश्वास जैसी बातों पर उनका जरा भी ध्यान नहीं हैं. बीजेपी सरकार ने पिछली विपक्षी सरकारों के दौरान बनी सभी गलत मान्यताओं को तोड़कर रख दिया है.

विपक्षी सरकारों के मुखिया ने अपनी नाकामी छिपाने के लिए नोएडा के बारे में अंधविश्वास फैलाया. नोएडा जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी अंधविश्वास को पलट कर रख देंगे. यह जनता के विश्वास का ही परिणाम है कि निकाय चुनाव में बीजेपी को भारी जीत मिली है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi