S M L

लालच देकर विधायकों से इस्‍तीफे करवा रही बीजेपी: अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी वाले बिहार से लेकर यूपी तक राजनैतिक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं

Updated On: Jul 29, 2017 02:30 PM IST

FP Staff

0
लालच देकर विधायकों से इस्‍तीफे करवा रही बीजेपी: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के दो एमएलसी के इस्तीफे पर कहा कि बीजेपी वाले बिहार से लेकर यूपी तक राजनैतिक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि बीजेपी को बताना होगा कि आखिर तोड़फोड़ की जरूरत क्यों पड़ी. हमारे विधायकों को लालच देकर इस्तीफा दिलवाया गया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले बिहार से लेकर यूपी तक राजनैतिक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. जनता सब कुछ देख रही है.

बुक्कल नवाब पर अखिलेश ने कहा कि उन्होंने अभी ईद पर ही सेवई खिलाई थी. फिर ऐसा क्या हुआ कि इस्तीफा देना पड़ा. अगर वो अभी तक कहीं कैद न हो गए हों तो मैं उनसे एक बार बात करूंगा.

वहीं नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि डीएनए की बात करने वाले अब एनडीए में शामिल हो गए हैं.

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लखनऊ पहुंचते ही समाजवादी पार्टी के दो एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह ने पार्टी और विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. जबकि एक अन्य एमएलसी मधुकर जेटली के इस्तीफे को लेकर भी अटकलें तेज हैं. जेटली शिवपाल खेमे के माने जाते हैं और आज दोनों के बीच मुलाकात भी हुई है.

इसके अलावा बसपा सरकार में मंत्री रहे एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह ने भी विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

शिक्षामित्रों के मसले पर अखिलेश ने कहा कि उनके साथ अन्याय हो रहा है. उन्होंने मांग की कि जिन शिक्षामित्रों की जान गई है उनको सरकार 50 लाख रुपए का मुआवजा दे.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi