S M L

बिहार: महागठबंधन की सीटों का हुआ ऐलान, इन बड़े नेताओं को यहां से मिला टिकट

महागठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने सीटों और उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

Updated On: Apr 22, 2019 04:59 PM IST

FP Staff

0
बिहार: महागठबंधन की सीटों का हुआ ऐलान, इन बड़े नेताओं को यहां से मिला टिकट

महागठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने सीटों और उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. RJD ने मधेपुरा से शरद यादव, बेगूसराय से तनवीर हसन को चुनावी मैदान उतारा है. वहीं पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी ने लालू यादव की बेटी मीसा भारती को मैदान में उतारा है. पाटलिपुत्र से बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव उम्मीदवार हैं.

वहीं आरजेडी ने सारण सीट से चंद्रिका राय को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. बता दें चंद्रिका राय लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के ससुर हैं. वैशाली से आरजेडी के रघुवंश प्रसाद सिंह को मैदान में उतारा है. नवादा से विभा देवी उम्मीदवार है. झंझारपुर से आरजेडी के गुलाब यादव मैदान में हैं. बक्सर से जगदानंद सिंह उम्मीदवार है. कटिहार से तारिक अनवर चुनावी मैदान में हैं. सीतामढ़ी से अर्जुन राय आरजेडी के प्रत्याशी हैं.

सिवान से हिना साहब, महराजगंज से रणधीर सिंह, भगलपुर से बुलू मंडल, बांका से जयप्रकाश, गोपलगंज से सुरेंद्र राम, हाजीपुर से शिवचन्द्र राम, जहानाबाद से सुरेंद्र यादव, अररिया से शरफराज आलम को टिकट मिले हैं.

दरभंगा सीट से अब्दुल बारी सिद्दकी को टिकट दिया गया है. बता दें दरभंगा सीट से कीर्ति आज़ाद टिकट के लिए अड़े हैं. खबर है कि आज़ाद को वाल्मीकिनगर सीट से टिकट दिया जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi