S M L

BJP एमएलए सुरेंद्र सिंह ने अब इस्लाम के खिलाफ उगला जहर

एमएलए ने कहा भारत के लोगों, तय कर लेना कि इस्लाम जीतेगा या भगवान जीतेगा

Updated On: Apr 12, 2018 10:49 PM IST

FP Staff

0
BJP एमएलए सुरेंद्र सिंह ने अब इस्लाम के खिलाफ उगला जहर

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने चर्चा में आना सीख लिया है. रेप पीड़िता पर दिए विवादित बयान के बाद उन्होंने एक बार फिर कुछ इसी तरह के बयान से चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने कहा है कि अगला चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होने जा रहा है.

बैरिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ये विपक्षी राष्ट्रविरोधी हैं. इनका आका, किसी का इस्लाम में बैठा है, किसी का इटली में बसता है. 2019 का चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होने जा रहा है. इसलिए भारत के लोगों, तय कर लेना कि इस्लाम जीतेगा या भगवान जीतेगा.

केंद्रीय महिला आयोग ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को नोटिस भेजा है. विधायक ने उन्नाव गैंगरेप मामले में पीड़िता को बालिग बताते हुए कहा था कि रेप पीड़िता तीन बच्चों की मां है और तीन बच्चों की मां से रेप नहीं होता.

इससे पहले सुरेंद्र सिंह कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में सामने आए गए थे.

बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर और शिकायतकर्ता दोनों का नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए, सच बाहर आ जाएगा. अगर विधायक दोषी पाए जाए, तो उन्हें सजा दी जाए. लेकिन मैंने सुना है कि ये लड़की (उन्नाव रेप पीड़िता) पहले भी एक शख्स के खिलाफ रेप का झूठा आरोप लगा चुकी है. जिस कारण उसे छह महीनों तक जेल में रहना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi