S M L

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में गठबंधन को जवाब देने के लिए 3 मार्च को होगी NDA की बड़ी रैली

पटना में होने वाली इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत NDA के अन्य घटकों के बड़े नेता भी शामिल होंगे

Updated On: Jan 27, 2019 06:23 PM IST

FP Staff

0
लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में गठबंधन को जवाब देने के लिए 3 मार्च को होगी NDA की बड़ी रैली

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार की तैयरियों में जुट गई हैं. वहीं बीजेपी बिहार में अपने चुनावी अभियान की शुरूआत 3 मार्च से करेगी. दरअसल तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में NDA की बड़ी रैली होनी है और इसी रैली के साथ बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत हो जाएगी.

कौन-कौन होगा रैली में शामिल?

न्यूज 18 के मुताबिक पटना में होने वाली इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत NDA के अन्य घटकों के बड़े नेता भी शामिल होंगे. पीएम मोदी का कार्यक्रम तय होते ही बिहार एनडीए इस रैली की तैयारी में जुट गया है. इस कड़ी में एनडीए के तीनों घटक दलों के प्रदेश अध्यक्षों ने रविवार को पटना में प्रेसवार्ता भी की.

NDA के सारे दिग्गज होंगे एकसाथ

इस प्रेसवार्ता को JDU प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने संबोधित किया. तीनों नेता NDA की रैली को लेकर पूरी जानकारी मीडिया को दी. इससे पहले रविवार को जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नाराय़ण सिंह ने कहा कि तीन मार्च को एनडीए की रैली अभूतपूर्व होगी. ऐसी रैली अब तक बिहार में नही हुई होगी. ऐसा माना जा रहा है कि एनडीए ने कांग्रेस को जवाब देने के लिए ठीक एक महीने बाद इस रैली को आयोजित किया है. बिहार में सत्ता वापसी के बाद ये पहला मौका होगा जब एनडीए के सारे दिग्गज एक मंच पर होंगे.

वहीं दूसरी तरफ पटना में 3 फरवरी को कांग्रेस की जनाकांक्षा रैली भी हो रही है. इस रैली में महागठबंधन राहुल गांधी के नेतृत्व में बिहार में अपना शक्ति प्रदर्शन करेगा. 3 फरवरी को होने जा रही जन आकांक्षा रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल होने वाले हैं जबकि उनके साथ कई अन्य बड़े चेहरों के भी इस रैली में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi