S M L

'प्रियंका से कांग्रेस में जान भले आ गई हो, लेकिन PM राहुल गांधी को ही बनना चाहिए'

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी ने ट्वीट कर कहा, 'जो लोग गांधी को गोली मारने वालों के साथ खड़े होते हैं वैसे लोग प्रियंका गांधी को क्या सर्टिफिकेट देंगे..! हमारी पार्टी राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे मजबूत उम्मीदवार के तौर पर देखती है'

Updated On: Jan 27, 2019 12:44 PM IST

FP Staff

0
'प्रियंका से कांग्रेस में जान भले आ गई हो, लेकिन PM राहुल गांधी को ही बनना चाहिए'

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता दल (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने राहुल गांधी की प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी का समर्थन किया है. कुशवाहा से इस समर्थन से कांग्रेस को इस मुद्दे पर राहत पहुंची है.

कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी ने ट्वीट कर कहा, 'जो लोग गांधी को गोली मारने वालों के साथ खड़े होते हैं वैसे लोग प्रियंका गांधी को क्या सर्टिफिकेट देंगे..! हमारी पार्टी राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे मजबूत उम्मीदवार के तौर पर देखती है.'

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के आने से भली ही कांग्रेस में जान आ जाए, लेकिन प्रधानमंत्री तो राहुल गांधी को ही बनना चाहिए.

दरअसल शनिवार को रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे. उनके साथ कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मीरा कुमार भी लालू से मिलने पहुंची थीं. हालांकि मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने इसे लालू के स्वास्थ्य की जानकारी लेना बताया. उन्होंने कहा कि वो जब केंद्र में मंत्री थे, तब भी उन्होंने दिल्ली के एम्स में आकर लालू यादव से मुलाकात की थी.

कुशवाहा ने दो घंटे से ज्यादा समय तक अकेले में लालू यादव से मुलाकात के बाद मीडिया से कहा कि कहीं कोई डील नहीं फंसी है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi