S M L

लोकसभा चुनाव 2019: दानिश अली JDS का दामन छोड़कर BSP में शामिल

दानिश अली ने कहा कि उन्होंने BSP में शामिल होने का निर्णय पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल सेकुलर के अध्यक्ष एच.डी देवगौड़ा से आशीर्वाद और इजाजत लेने के बाद किया है

Updated On: Mar 16, 2019 01:19 PM IST

FP Staff

0
लोकसभा चुनाव 2019: दानिश अली JDS का दामन छोड़कर BSP में शामिल

लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजने के बाद राजनीतिक दलों के नेताओं का पाला बदलना जारी है. इस कड़ी में अब दानिश अली जनता दल सेकुलर (JDS) का दामन छोड़कर बहुजन समाज (BSP) पार्टी से जुड़ गए हैं.

शनिवार को दानिश अली बीएसपी के उपाध्यक्ष सतीश चंद्र मिश्रा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार दानिश अली ने कहा कि उन्होंने बीएसपी में शामिल होने का निर्णय पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल सेकुलर के अध्यक्ष एच.डी देवगौड़ा से आशीर्वाद और इजाजत लेने के बाद किया है.

दानिश अली ने कहा कि जब वो जेडीएस में थे उन्होंने अपने लिए कोई भी पद नहीं मांगा था. उन्होंने ने कहा कि बीएसपी का उत्तर प्रदेश में मजबूत सांगठनिक ढांचा है. आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यहां हराया जा सके इसलिए ही वो बीएसपी में शामिल हुए हैं.

उन्होंने कहा कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती जो भी जिम्मेदारी उन्हें सौंपेंगी वो उसे निभाएंगे.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीएसपी और समाजवादी पार्टी का आपस में चुनावी गठबंधन हुआ है. इसी साल 12 जनवरी को मायावती और अखिलेश यादव ने जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोकसभा चुनाव मिलकर लड़ने की घोषणा की थी.

दोनों पार्टियों ने कांग्रेस को इस गठबंधन से अलग रखा है. हालांकि एसपी-बीएसपी गठबंधन ने रायबरेली और अमेठी संसदीय सीट पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारने का ऐलान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi