S M L

'मोदी जी लोग आपकी योजनाएं सुनना चाहते हैं, कांग्रेस की बुराई नहीं'

राहुल गांधी ने भी कहा कि नरेंद्र मोदी एक घंटे से ज्यादा बोले मगर राफेल डील, या किसानों, या रोजगार पर कुछ नहीं कहा

FP Staff Updated On: Feb 07, 2018 04:49 PM IST

0
'मोदी जी लोग आपकी योजनाएं सुनना चाहते हैं, कांग्रेस की बुराई नहीं'

आज संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इसमें कई बातें ऐसी थीं जो वो अक्सर चुनावी रैलियों में कहते हैं. उन्होंने कहा कि अगर सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री बन गए होते तो आज पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा होता. पीएम ने मल्लिकार्जुन खड़गे के जवाब में शेर भी सुनाया. मोदी ने कहा, जी चाहता है कि सच बोलें क्या करें हौसला नहीं होता.

पीएम ने नाराज टीडीपी को खुश करने की कोशिश करते हुए कहा, 'श्रीमान राजीव जी ने खुलेआम दलित मुख्यमंत्री को अपमानित किया था. ये तेलगुदेशम पार्टी, ये एनटी रामाराव उस अपमान की आग में से पैदा हुए थे. रामाराव को उस अपमान का बदला लेने के लिए अपना फिल्म करियर छोड़कर राजनीति में आना पड़ा था.

इस बीच विपक्ष ने भी नारेबाज़ी जारी रखी. जब मोदी भाषण दे रहे थे, विपक्ष ने विरोध में 'बंद करो जुमला' जैसे नारे लगाना जारी रखा. इससे पहले समाजवादी पार्टी राज्यसभा में एड्जॉर्नमेंट नोटिस जारी किया था. एसपी नोएडा फेक एनकाउंटर केस का विरोध कर रही थी.

इसी तरह बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने पीएम के भाषण का विरोध किया. मोदी के लोकसभा भाषण की आलोचना करते हुए मनीषा खांडे ने कहा, "समय आ गया है कि मोदी जी को अहसास हो, उन्हें चुनाव जीते चार साल हो गए हैं. लोग कांग्रेस से नाराज़ से इसलिए उन्होंने उन्हें चुना था. लोग आपकी योजनाएं सुनना चाहते हैं कांग्रेस की बुराई नहीं."

इसी तरह राहुल गांधी ने भी कहा कि नरेंद्र मोदी एक घंटे से ज्यादा बोले मगर राफेल डील, या किसानों, या रोजगार पर कुछ नहीं कहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi